×

Film Adipurush: ठीक एक महीने बाद रिलीज होगी फिल्म 'आदिपुरुष', एक और दमदार पोस्टर आया सामने

Film Adipurush: डायरेक्टर ओम राउत के डायरेक्शन में बनीं फिल्म "आदिपुरुष" को रिलीज होने में अब सिर्फ एक महीने का समय बचा हुआ है और ऐसे में आज मेकर्स ने फिल्म का नया और दमदार पोस्टर रिवील कर दिया है|

Shivani Tiwari
Published on: 16 May 2023 3:25 PM GMT (Updated on: 16 May 2023 3:53 PM GMT)
Film Adipurush: ठीक एक महीने बाद रिलीज होगी फिल्म आदिपुरुष, एक और दमदार पोस्टर आया सामने
X
Adipurush New Poster (Photo- Social Media)
Film Adipurush: डायरेक्टर ओम राउत के डायरेक्शन में बनीं फिल्म "आदिपुरुष" को रिलीज होने में अब सिर्फ एक महीने का समय बचा हुआ है और ऐसे में आज मेकर्स ने फिल्म का नया और दमदार पोस्टर रिवील कर दिया है जो आते ही हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छा गया है।

"आदिपुरुष" का नया पोस्टर आया सामने

फिल्म "आदिपुरुष" को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है, जहां कुछ लोग फिल्म को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड दिख रहें हैं, वहीं कुछ लोग अभी भी फिल्म के ऊपर अपना गुस्सा निकाल रहें हैं। अब जैसा कि फिल्म को रिलीज होने में सिर्फ एक महीना बचा हुआ है, ऐसे में अब फिल्म की टीम भी इसके प्रमोशन में जुटने वाली है। इसी बीच मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर भी रिवील कर दिया हैं।
सुपरस्टार प्रभास ने "आदिपुरुष" के नए पोस्टर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जारी किया है। उन्होंने पोस्टर को जारी करते हुए लिखा, "मंगलमय हर भक्त होगा, जब अदिपुरुष का स्वागत होगा। सिर्फ एक महीना बचा होगा। जय श्री राम। आदिपुरुष दुनियाभरो के सिनेमाघरों में 16 जून को रिलीज हो रही है।"

बेहद दमदार है फिल्म "आदिपुरुष" का नया पोस्टर

सामने आए इस नए पोस्टर की बात करें तो इसमें प्रभु श्री राम हनुमान के ऊपर बैठ युद्ध करते दिख रहें हैं। प्रभु श्री राम के रूप में प्रभास के चेहरे का एक्सप्रेशन देखते बन रहा है। इससे पहले भी फिल्म के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं, जिनमें से कुछ पोस्टर की वजह से जबरदस्त कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी।

"आदिपुरुष" के ट्रेलर को मिली शानदार प्रतिक्रिया

प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी सिंह अभिनीति इस फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया, जिसे बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिली। अबतक फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 63 मिलियन व्यूज मिले चुके हैं, और अभी भी यह यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। ट्रेलर को मिले रिस्पॉन्स देख कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती हैं, क्योंकि जिस तरह से फिल्म का टीजर सामने आने के बाद इसे नेगेटिविटी का सामना करना पड़ा था, उसे देख यही लग रहा था कि मेकर्स का पैसा डूबने वाला है, हालांकि अब ट्रेलर सामने आने के बाद माहौल बदलता हुआ नजर आ रहा है। फिलहाल 16 जून को फिल्म को थिएटरों में देखने के लिए तैयार हो जाइए।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story