×

Adipurush: 'आदिपुरुष' के ट्रेलर लॉन्च में कृति सेनन ने की ऐसी हरकत की देखते ही उड़ जाएंगे आपके होश, वीडियो हुआ वायरल

Adipurush: इन दिनों एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर सुर्खियों में है। अभी हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 10 May 2023 9:34 AM GMT
Adipurush: आदिपुरुष के ट्रेलर लॉन्च में कृति सेनन ने की ऐसी हरकत की देखते ही उड़ जाएंगे आपके होश, वीडियो हुआ वायरल
X
Kriti Sanon (Image Credit: Instagram)

Adipurush: हिंदी सिनेमा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' जल्द सिनेमाघरों में पहुंचने वाली है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जहां सभी स्टार कास्ट ने शिरकत कर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा, खासकर कृति सेनन ने जो ट्रेडिशनल लुक में बेहद प्यारी लग रही थीं। जी हां, सोशल मीडिया पर इस ट्रेलर लॉन्च का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कृति सेनन ने अपनी एक हरकत से सभी को हैरान कर दिया। आइए आपको दिखाते हैं इस वीडियो में क्या है?

ट्रेलर लॉन्च में कृति सेनन के व्यवहार ने जीता सबका दिल

दरअसल, ‘आदिपुरुष’ के ट्रेलर लॉन्च से कृति सेनन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपनी फिल्म के ट्रेलर की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचीं कृति सेनन को थिएटर में बैठने की जगह नहीं मिली। फिर क्या था, एक्ट्रेस बिना कुछ सोचे तुरंत जमीन पर बैठ गईं। इसके बाद वहां बैठे लोग उठ गए और कृति को चेयर पर बैठने के लिए कहा। खैर, सेलिब्रिटी होने के बावजूद कृति का जमीन पर बैठना लोगों को भा गया। सोशल मीडिया पर कृति सेनन के इस ‘जमीन से जुड़े व्यवहार’ की जमकर तारीफ हो रही है।

‘आदिपुरुष’ के ट्रेलर लॉन्च में कृति सेनन का लुक

‘आदिपुरुष’ के ट्रेलर लॉन्च में कृति सेनन बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। फिल्म में जैसा उनका किरदार है, वैसे ही एक्ट्रेस बन-ठनकर इवेंट में पहुंचीं। एक्ट्रेस ने व्हाइट साड़ी पहनी थी, जो येलो और रेड बॉर्डर से लेस था। एक्ट्रेस ने येलो ब्लाउज से इसे पेयर किया था। हाथों में कंगना, कानों में छोटे इयररिंग्स और बालों में गजरा, कृति के लुक में चार-चांद लगा रहा था।

कब रिलीज होगी 'आदिपुरुष'

ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ पौराणिक कहानी ‘रामायण’ पर आधारित है। फिल्म में प्रभास ‘भगवान राम’ और कृति सेनन ‘सीता’ मां का किरदार निभा रही हैं। वहीं, फिल्म में सैफ अली खान ‘रावण’ का रोल प्ले कर रहे हैं। इसके अलावा ‘आदिपुरुष’ में सनी सिंह और वत्सल सेठ भी अहम किरदार निभा रहे हैं। 9 मई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने के बाद मेकर्स 16 जून 2023 को इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story