×

Adipurush Trailer: कंट्रोवर्शियल फिल्म आदिपुरुष का ट्रेलर हुआ रिलीज, श्री राम के किरदार में प्रभास ने जीता दिल

Adipurush Trailer: सुपरस्टार प्रभास की फिल्म "आदिपुरुष" का ट्रेलर आखिरकार आज रिलीज हो गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 9 May 2023 2:08 PM GMT (Updated on: 9 May 2023 2:32 PM GMT)
Adipurush Trailer: सुपरस्टार प्रभास की फिल्म "आदिपुरुष" का ट्रेलर आखिरकार आज रिलीज हो गया है। यह फिल्म विवादों की वजह से लगातार चर्चा में बनी हुई है। ऐसे में अब देखना होगा कि फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से कैसा रिस्पॉन्स मिलता है? या फिर एकबार फिल्म को विवादों का सामना करना पड़ेगा।

फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

"आदिपुरुष" फिल्म की कहानी रामायण पर आधारित है, जिसमें प्रभास के साथ ही सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह जैसे कलाकार हैं। इस फिल्म में प्रभास प्रभु श्री राम के किरदार में हैं, सैफ अली खान ने लंकापति रावण का किरदार निभाया है, जबकि सीता के किरदार में कृति सेनन नजर आ रहीं हैं। वहीं सनी सिंह ने लक्ष्मण का किरदार निभाया है।

श्री राम के किरदार में प्रभास ने जीता दिल

"Adipurush" के ट्रेलर का दर्शक सुबह से इंतजार कर रहे थे, और अब थोड़ी देर पहले ही ट्रेलर सामने आया है। श्री राम के किरदार में प्रभास की दर्शक जमकर तारीफ कर रहें हैं। उनके डायलॉग बोलने का अंदाज, चेहरे का एक्सप्रेशन और शांत स्वभाव ने दर्शकों को मोहित कर लिया है। सैफ अली खान भी लंकापति रावण के किरदार में ठीकठाक ही लग रहें हैं।

फिल्म को लेकर हो चुकी है खूब कंट्रोवर्सी

बताते चलें कि फिल्म "Adipurush" का टीजर जबसे सामने आया था, फिल्म को लेकर तभी से खूब कंट्रोवर्सी हो रही है। वहीं कुछ लोग तो फिल्म का विरोध करने के लिए सड़कों पर भी उतर आए थे। कंट्रोवर्सी इतनी अधिक बढ़ गई थी कि फिल्म को बायकॉट करने के भी नारे लगाए जाने लगे थे। हालांकि मेकर्स ने समय लेकर फिल्म में कुछ बदलाव करने का डिसीजन लिया और अब एकबार फिर फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म को बहुत ही बड़े पैमाने पर बनाया गया है, ऐसे में यह भी सवाल उठता है कि इतनी कंट्रोवर्सी के बाद क्या फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाएगी। फिलहाल ये फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story