×

Adipurush Trailer: रिलीज से एक दिन पहले लीक हुआ 'आदिपुरुष' का ट्रेलर, स्पेशल स्क्रीनिंग में हुई बड़ी गड़बड़

Adipurush Trailer: फिल्म 'आदिपुरुष' का ट्रेलर आज यानी 9 मई 2023 को रिलीज होने वाला है। मेकर्स ने इसके ट्रेलर की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी, जहां से इसका ट्रेलर लीक कर दिया गया है।

Ruchi Jha
Published on: 9 May 2023 9:59 AM GMT
Adipurush Trailer: रिलीज से एक दिन पहले लीक हुआ आदिपुरुष का ट्रेलर, स्पेशल स्क्रीनिंग में हुई बड़ी गड़बड़
X
Adipurush Trailer (Image Credit: Instagram)

Adipurush Trailer: प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' का ट्रेलर आज यानी 9 मई 2023 को 1:30 बजे रिलीज किया जाना है। मेकर्स ने ट्रेलर की रिलीज डेट से ठीक एक दिन पहले इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग थिएटर्स में रखी और बेहिसाब भीड़ इस ट्रेलर की झलक बड़े पर्दे पर देखने के लिए पहुंची, लेकिन रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर ट्रेलर लीक कर दिया गया, जिससे मेकर्स को काफी बड़ा झटका लगा।

मेकर्स ने लिया तुरंत एक्शन, बैन किए ट्वीट

थिएटर्स में आने वाले लोगों के पास मोबाइल फोन थे और प्रॉब्लम ये हुई कि इन लोगों ने ट्रेलर की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान वीडियो रिकॉर्ड कर लिए। कुछ लोगों ने जहां सिर्फ कुछ क्लिप ही शेयर कीं वहीं कुछ ने तो पूरा का पूरा ट्रेलर ही ट्विटर पर डाल दिया। मेकर्स ने भले ही स्क्रीनिंग के दौरान लोगों के मोबाइल फोन कलेक्ट नहीं किए थे, लेकिन उन्होंने इस पायरेसी एक्टिविटी पर फौरन एक्शन लेते हुए उन सभी ट्वीट्स को बैन करवा दिया, जिनमें ट्रेलर की झलक या फिर पूरा का पूरा ट्रेलर डाला गया था।

फिल्म पर लगे हैं 550 करोड़ रुपए

बता दें कि 'आदिपुरुष' में प्रभास ने राम का रोल प्ले किया है और कृति सैनन सीता के किरदार में नजर आएंगी। वहीं, सैफ अली खान ने फिल्म में रावण का किरदार निभाया है। इस फिल्म को लगभग 550 करोड़ रुपए की लागत में बनाया गया है, जिसमें काफी ज्यादा VFX का इस्तेमाल किया गया है और इसी कारण से जब इसका टीजर वीडियो रिलीज हुआ था, तो इसे काफी ट्रोल किया गया था, क्योंकि फिल्म में इस्तेमाल किए गए ज्यादातर VFX दर्शकों को पसंद नहीं आए थे।

'आदिपुरुष' के VFX पर फिर से किया गया था काम

ओम राउत ने टीजर रिलीज करने के बाद फिल्म को लगभग एक साल और डिले किया और इसके VFX और बाकी चीजों पर फिर से काम किया। फिल्म अब फिर एक बार रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। 9 मई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने के बाद मेकर्स 16 जून को इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे। मालूम हो कि इस फिल्म के जरिए पहली बार रामायण को बड़े पर्दे पर दिखाने की कोशिश की जा रही है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story