×

Adipurush Trailer: जानिए कब रिलीज होगा आदिपुरुष का ट्रेलर? फिल्म में हुआ बड़ा बदलाव

Adipurush Trailer: फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। इस बीच फिल्म के ट्रेलर रिलीज की डेट भी सामने आ गई है। इसी के साथ फिल्म में कुछ बदलाव भी किए गए हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 6 May 2023 9:39 AM GMT
Adipurush Trailer: जानिए कब रिलीज होगा आदिपुरुष का ट्रेलर? फिल्म में हुआ बड़ा बदलाव
X
Adipurush Trailer (Image Credit: Instagram)

Adipurush Trailer: फिल्म 'आदिपुरुष' काफी समय से सुर्खियों में है। फिल्म को लेकर अब तक कई विवाद हो चुके हैं, लेकिन फिर भी दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। 'रामायण' पर आधारित इस फिल्म के ट्रेलर का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म होने को आया है। जी हां, बहुत जल्द फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा, जिसकी डेट भी सामने आ चुकी है। इसी के साथ फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट भी सामने आई है।

कब रिलीज होगा आदिपुरुष का ट्रेलर?

दरअसल, साउथ सुपरस्टार प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' का एक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर को शेयर कर एक्टर ने अपने फैंस को यह जानकारी दी है कि फिल्म 'आदिपुरुष' का ट्रेलर 9 मई 2023 को रिलीज होने वाला है। इस पोस्टर में प्रभास का लुक देख दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। इस ट्रेलर को विश्व स्तर पर दिखाया जाएगा, क्योंकि फिल्म केवल भारत में नहीं, बल्कि 70 देशों में लॉन्च हो रही है, जिसमें संयुक्त राज्य अमेरिका, कैनेडा, मिडिल ईस्ट, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सहित एशिया और दक्षिण एशिया के क्षेत्र जैसे सिंगापुर, इंडोनेशिया, थाईलैंड, मलेशिया, हांगकांग, फिलीपींस, म्यांमार, श्रीलंका, जापान; अफ्रीका, ब्रिटेन , यूरोप, रूस , मिस्र जैसे देश शामिल है।

फिल्म को लेकर हो चुका है काफी विवाद

इस फिल्म के रिलीज से पहले ही इस पर कई विवाद हो चुके हैं। पहले रावण के लुक को लेकर भारी विवाद हुआ था और फिर मां सीता के मांग में सिंदूर ना होने को लेकर भी काफी विवाद हुआ था। सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर को लेकर 'आदिपुरुष' की टीम को काफी ट्रोल किया गया था। मां सीता की मांग में सिंदूर ना देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी भड़क गए थे। हालांकि, अब कृति सेनन के इस लुक से फैंस काफी खुश हैं।

कब रिलीज होगी आदिपुरुष?

आदिपुरूष का निर्देशन ओम राउत ने किया है। फिल्म 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म में प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह, सैफ अली खान अहम किरदार में दिखेंगे। फिल्म में जहां प्रभास भगवान राम के रोल में, सीता के रूप में कृति सेनन, लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह और एक्टर देवदत्त नागे भगवान हनुमान के रूप में नजर आएंगे, तो वहीं सैफ अली खान रावण के रोल में दिखेंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story