×

Adipurush New Trailer: 'आदिपुरुष' का नया ट्रेलर है बेहद खास, हर थियेटर में हनुमान जी के नाम से बुक रहेगी एक सीट

Adipurush New Trailer: फिल्म 'आदिपुरुष' का नया ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस नए ट्रेलर में पहले ट्रेलर के मुताबिक कई नई चीजें जोड़ी गई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 7 Jun 2023 7:59 AM GMT
Adipurush New Trailer: आदिपुरुष का नया ट्रेलर है बेहद खास, हर थियेटर में हनुमान जी के नाम से बुक रहेगी एक सीट
X
Adipurush New Trailer (Image Credit: Instagram)

Adipurush New Trailer: फिल्म 'आदिपुरुष' का नया ट्रेलर रिलीज हो चुका है। अब तक फिल्म के टीजर से लेकर डायलॉग तक, फिल्म के कई सीन दिखाए जा चुके हैं और अब इस नए ट्रेलर में फिल्म की कुछ नई झलकियां देखने को मिली है। फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस में फिल्म को लेकर उत्सुकता और बढ़ गई है। आइए आपको दिखाते हैं इस बार 'आदिपुरुष' के इस नए ट्रेलर में क्या खास है।

'आदिपुरुष' के नए ट्रेलर में क्या है खास?

फिल्म का दूसरा ट्रेलर न सिर्फ पहले वाले से ज्यादा बड़ा है बल्कि VFX के मामले में भी कई नए सीन दिखाता है। हालांकि, पहले ट्रेलर और दूसरे ट्रेलर में कुछ समानताएं भी हैं, जैसे की दूसरे ट्रेलर में भी रावण का लुक रिवील नहीं किया गया है। हालांकि, साधु के भेष में रावण सीता का हरण करते वक्त दिखाई पड़ता है, लेकिन रावण के लुक जैसे मेकर्स ने टीजर में रिलीज किए थे, वो गायब हैं।

VFX को लेकर हुआ था काफी विवाद

बता दें कि फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद इतना विवाद हुआ था कि मेकर्स को फिल्म की रिलीज डेट ही कई बार आगे खिसकानी पड़ी। वहीं, रावण के लुक को लेकर भी काफी विवाद हुआ था। लोगों का कहना था कि फिल्म में सैफ अली खान का लुक रावण जैसा बिल्कुल नहीं लग रहा है। यही नहीं फिल्म में सीता के मांग में सिंदूर ना होने को लेकर भी विवाद हुआ था, जिसके बाद डायरेक्टर ओम राउत ने फिल्म पर फिर से काम किया और अब रावण के लुक से लेकर VFX तक सभी चीजें पहले की तुलना में बहुत बेहतर हैं। हालांकि, VFX वाली फिल्मों के साथ तुलना करने पर अभी भी ये सीन कमजोर ही नजर आते हैं, लेकिन राम के साथ भारत की जनता का प्रेम और दमदार म्यूजिक के बल पर फिल्म के सुपरहिट होने की संभावनाएं पूरी हैं।

हर शो में हनुमान जी के नाम से खाली रहेगी एक सीट

बता दें कि हाल ही में मेकर्स ने ऐलान किया था कि फिल्म की रिलीज के वक्त हर थिएटर में एक सीट खाली छोड़ी जाएगी। यह जानकारी सामने आई तो दर्शक अचरज में पड़ गए और सोचने लगे कि क्या किसी वीआईपी के लिए ऐसा किया जा रहा है, लेकिन जब जवाब इसका जवाब सामने आया तो फैंस खुशी से झुम उठे। दरअसल, मेकर्स हर थिएटर में एक सीट हनुमान के नाम की छोड़ रहे हैं, जिस पर कोई नहीं बैठेगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story