×

Adipurush: इस खास मौके पर रिलीज होगा फिल्म 'आदिपुरुष' का दूसरा गाना, लेटेस्ट अपडेट में हुए कई और खुलासे

Adipurush: फिल्म 'आदिपुरुष' काफी समय से चर्चा में है। फिल्म का ट्र्रेलर लॉन्च किया जा चुका है और अब इस बीच फिल्म के दूसरे गाने की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 25 May 2023 12:42 PM GMT
Adipurush: इस खास मौके पर रिलीज होगा फिल्म आदिपुरुष का दूसरा गाना, लेटेस्ट अपडेट में हुए कई और खुलासे
X
Adipurush (Image Credit: Instagram)

Adipurush: फिल्म 'आदिपुरुष' इन दिनों काफी सुर्खियों में है। अभी हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब फिल्म के रिलीज होने का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है। इस बीच फिल्म के दूसरा गाने 'राम सिया राम' की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। वहीं, फिल्म से जुड़ी कई लेटेस्ट अपडेट भी सामने आई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

कब रिलीज होगा 'आदिपुरुष' का गाना?

दरअसल, टीम 'आदिपुरुष' एक बार फिर इतिहास रचने के लिए पूरी तरह तैयार है! वे मीडिया फ्रेटरनिटी के साथ 29 मई 2023 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में असंख्य प्लेटफार्मों पर “राम सिया राम” गाने को शानदार तरह से लॉन्च करने वाले हैं। बता दें कि इस गाने को मनोज मुंतशिर ने लिखा है। इस फिल्म का यह गाना सभी चैनलों, म्यूजिक चैनलों, सामान्य मनोरंजन चैनलों (जीईसी) और पूरे भारत में 70 से अधिक चैनलों पर ठीक 12 बजे रिलीज किया जाएगा।

तिरुपति में होगा 'आदिपुरुष' का प्री रिलीज ग्रैंड इवेंट

बता दें कि निर्माताओं ने फिल्म के प्रमोशन में जी-जान लगा दी है। 6 जून यानि फिल्म के थियेटर रिलीज से 10 दिन पहले तिरुपति बालाजी में ग्रैंड इवेंट होगा। मेकर्स ने विभिन्न माध्यमों से श्रीराम भक्तों से एक भावनात्मक अपील की है, जिसमें उन्होंने लिखा है, 'कैलेंडर पर 6 जून की तारीख को चिन्हित कर लीजिए। आदिपुरुष का एपिक प्री रिलीज इवेंट तिरुपति में सम्पन्न होगा। सिनेमाई तौर पर विस्मित होने के लिए तैयार रहिए। ये यात्रा अविस्मरणीय होगी।'

अमेरिका में शुरू हुई आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग

वहीं, अमेरिका में फिल्म 'आदिपुरुष' की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिका में फिल्म की एडवांस टिकट तेजी से बुक होती जा रही हैं। बीते दिनों फिल्म के टाइटल सॉन्ग जय श्री राम ने भी सोशल मीडिया पर काफी बज क्रिएट किया था। इसके बाद एडवांस बुकिंग में तेजी देखने को मिली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिका में फिल्म को लेकर जितना एक्साइटमेंट है उसे देखते हुए जल्द ही फिल्म की रिलीज के लिए चुने गए थिएटर्स की संख्या भी बढ़ाई जाएगी। वहीं, अगर फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है, तो फिल्म के शो भी बढ़ाए जा सकते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story