×

Kareena Kapoor Son: सैफ का नन्हा बेटा बना बॉडी बिल्डर, 6 साल की उम्र में सिक्स पैक एब्स देख होश उड़ जाएंगे

Kareena Kapoor Son Taimur Ali Khan: आज इंटरनेशनल योगा दिवस है। दुनियाभर के लोग आज योगा डे सेलिब्रेट कर रहें हैं और ऐसे में इस खास मौके पर बॉलीवुड सितारे भी सोशल मीडिया पर अपनी योगा करते हुए तस्वीर शेयर कर रहें हैं, और फैंस को योगा दिवस की बधाई दे रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 21 Jun 2023 12:21 PM GMT
Kareena Kapoor Son: सैफ का नन्हा बेटा बना बॉडी बिल्डर, 6 साल की उम्र में सिक्स पैक एब्स देख होश उड़ जाएंगे
X
Kareena Kapoor Son Taimur Ali Khan (Photo- Social Media)
Kareena Kapoor Son: आज इंटरनेशनल योगा दिवस है। दुनियाभर के लोग आज योगा डे सेलिब्रेट कर रहें हैं और ऐसे में इस खास मौके पर बॉलीवुड सितारे भी सोशल मीडिया पर अपनी योगा करते हुए तस्वीर शेयर कर रहें हैं, और फैंस को योगा दिवस की बधाई दे रहें हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अदाकाराएं हैं जो योगा से ही खुद को फिट रखती हैं और उसमें सबसे पहले मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर का नाम ही सामने आता है।

योगा दिवस पर करीना ने शेयर किया पोस्ट

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान अक्सर किसी न किसी कारणवश चर्चा में बनीं रहती हैं, वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अब आज योग दिवस के दिन उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो चर्चा में आ चुका है। हालांकि उस पोस्ट में करीना कपूर खान की झलक नहीं देखने को मिल रही है, बल्कि उनके तीनों बॉयज जरूर दिखाई दे रहें हैं।

पाटौदी हाउस के तीनों नवाब करते नजर आए योगा

करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर पूरी दो तस्वीरें शेयर की है, जिसमें से पहली फोटो में सैफ, तैमूर और जेह तीनों ही योगा करते दिख रहें हैं। जहां सैफ और जेह योगा मैट पर योगा करते दिख रहें हैं वहीं तैमूर बॉक्सिंग करते नजर आ रहें हैं। जबकि दूसरी फोटो में सिर्फ सैफ अली खान और जेह दिख रहें हैं।

छोटे नवाज के हैं सिक्स पैक एब्स

बता दें कि तैमूर अभी महज 6 साल के हैं, लेकिन अभी से ही वह फिटनेस पर बहुत ध्यान देते हैं। जी हां!! आप सोच भी नहीं सकते कि इतना छोटा बच्चा फिटनेस फ्रीक हो सकता है। तैमूर के बारे में आपको एक दिलचस्प बात बताएं तो उनके सिक्स पैक एब्स हैं, जी हां!! ये बात सच है। करीना कपूर खान ने कुछ समय पहले ही तैमूर की एक ऐसी फोटो शेयर की थी, जिसमें तैमूर अपना 6 पैक एब्स फ्लांट करते दिख रहे थे, तैमूर इस फोटो को देख तो अच्छे अच्छों के होश उड़ गए थे और फिटनेस के प्रति तैमूर की लगन देख लोग ने जमकर छोटे नवाब की तारीफ की थी।

करीना कपूर वर्क फ्रंट

बॉलिवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान के काम की बात करें तो उन्होंने अभी हाल फिलहाल में ही अपनी आने वाली फिल्म "द क्रू" का एक शेड्यूल पूरा किया और अब वह वेकेशन एंजॉय कर रहीं हैं। इस फिल्म में करीना कपूर के अलावा कृति सेनन और तब्बू भी मुख्य किरदार में हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story