×

Hotness अलर्ट! बारिश में भीगते हुए दिशा पाटनी ने दिखाया अपना मदमस्त अंदाज, वीडियो देख पानी-पानी हुए फैंस

Disha Patani: अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी अदाओं और फिटनेस को लेकर चर्चा में बनीं रहने वाली हॉट दिवा दिशा पाटनी ने अपने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देख आपके कान खड़े हो जाएंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Aug 2023 10:30 AM GMT
Hotness अलर्ट! बारिश में भीगते हुए दिशा पाटनी ने दिखाया अपना मदमस्त अंदाज, वीडियो देख पानी-पानी हुए फैंस
X
Disha Patani Bikini Photo (Image Credit- Social Media)
Disha Patani: अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी अदाओं और फिटनेस को लेकर चर्चा में बनीं रहने वाली हॉट दिवा दिशा पाटनी ने अपने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देख आपके कान खड़े हो जाएंगे। दिशा पाटनी के इतने हॉट वीडियो को देख हम तो आपसे यही कहेंगे कि, आप इसे अपने रिस्क पर ही देखिएगा।

दिशा पाटनी ने दिखाया बेहद बोल्ड अंदाज

दिशा पाटनी अपनी हॉटनेस को लेकर अक्सर खबरों में रहती हैं। उनकी हॉट और बोल्ड अदाओं की तो पूरी दुनिया ही दीवानी है। दिशा पाटनी सोशल मीडिया के जरिए अधिकतर ही अपनी हॉट अदाओं का दीदार कराती रहती हैं, वहीं उनके फैंस को दिशा का ऐसा अंदाज बेहद पसंद भी आता है। अभिनेत्री दिशा पाटनी ने हाल ही में अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी कातिल अदाओं को देख यकीनन आपका दिल मचल जायेगा।

बारिश में दिशा पाटनी का गीला बदन

दिशा पाटनी द्वारा शेयर किए गए वीडियो की बात करें तो उसमें वह पिंक कलर की बिकिनी के साथ व्हाइट कलर की शर्ट पहनी हुई है। बारिश में जमीन पर लेटकर दिशा अंगड़ाइयां लेते नजर आ रहीं हैं, जिससे उनका पूरा बदन गीला हो गया है। दिशा का ऐसा अंदाज देख फैंस की तो सांसे ही रुक गईं हैं, अपनी मदहोश करने वाली अदाओं और कातिलाना नजरों से वह जहरीले तीर चला रहीं हैं, जिसे देख कोई भी घायल हो जाए। फैंस तो बार-बार दिशा के इस वीडियो को देखें जा रहें हैं।

दिशा के पोस्ट पर आ चुके हैं हजारों कमेंट्स

अभिनेत्री दिशा पाटनी की अदाओं पर लाखों-करोड़ों लोग फिदा हैं। वहीं अब जब दिशा का ऐसा अंदाज देखने को मिला तो वह कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहें हैं। वे धड़ल्ले से दिशा के पोस्ट पर कमेंट कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "बस करो! पानी में आग लगा दिया।" दूसरे ने लिखा, "बहुत ही हॉट।" तीसरे ने लिखा, "सबसे हॉटेस्ट एक्ट्रेस में से एक।" इसी तरह फैंस टूट पड़े हैं।

दिशा पाटनी अपकमिंग फिल्म

दिशा पाटनी बहुत जल्द फिल्म "योद्धा" में दिखाई देंगी। इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार टाली जा चुकी है। दिशा के साथ फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा भी लीड रोल में हैं। इसके अलावा दिशा साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म "प्रोजेक्ट k" का भी हिस्सा हैं, जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन जैसे शानदार कलाकार हैं। फिल्म को बहुत ही बड़े पैमाने पर बनाया गया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story