×

Disha Patani-Tiger Shroff: टाइगर श्रॉफ ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड पर लुटाया बेशुमार प्यार, पोस्ट ने बढ़ा दी हलचल

Disha Patani-Tiger Shroff: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद ही हॉट दिवा दिशा पाटनी आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। दिशा 31 साल की हो चुकीं हैं और ऐसे में उन्हें उनके खास दिन पर फैंस, दोस्तों और बॉलीवुड सेलेब्स से ढेरों विशेज और प्यार मिल रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 13 Jun 2023 5:28 AM GMT
Disha Patani-Tiger Shroff: टाइगर श्रॉफ ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड पर लुटाया बेशुमार प्यार, पोस्ट ने बढ़ा दी हलचल
X
Disha Patani-Tiger Shroff (Photo- Social Media)
Disha Patani-Tiger Shroff: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद ही हॉट दिवा दिशा पाटनी आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। दिशा 31 साल की हो चुकीं हैं और ऐसे में उन्हें उनके खास दिन पर फैंस, दोस्तों और बॉलीवुड सेलेब्स से ढेरों विशेज और प्यार मिल रहा है। फैंस दिशा के जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए फोटो कोलाज, वीडियो के साथ प्यार भरा मैसेज लिखकर, अलग-अलग तरह से उन्हें विश कर रहें हैं, वहीं इन सबके बीच दिशा के एक्स बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने भी उनके लिए खास पोस्ट शेयर किया है।

अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं टाइगर और दिशा

टाइगर श्रॉफ और दिशा अक्सर अपने रिश्ते की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से दोनों अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में हैं, कहा जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है, लेकिन अभी तक इन दोनों की ओर से इसपर कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी के जन्मदिन पर शेयर किया पोस्ट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भले ही टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का ब्रेकअप हो चुका है, लेकिन इनके बीच दोस्ती आज भी बरकरार है। जी हां!! टाइगर और दिशा दोनों ही एक-दूसरे के खास दिन एक-दूसरे को विश करना नहीं भूलते। आज दिशा के जन्मदिन के मौके पर भी टाइगर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसने इंटरनेट की दुनिया में खलबली मचा दी है।

टाइगर ने दिशा के लिए लिखी ये बात

अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में दिशा पाटनी के साथ एक फोटो शेयर की, जो फिल्म "बागी" के दौरान की है। इस फोटो को शेयर कर अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, "आगे आने वाला समय सबसे अच्छा होने वाला है, बस अपना पंख फैलाए रखो। प्यार और खुशियां हमेशा। जन्मदिन मुबारक हो दिशा पाटनी।"

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

बताते चलें कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का रिलेशनशिप लगभग 6 सालों तक चला था, लेकिन कुछ समय पहले आई दोनों ब्रेकअप की खबरों ने इनके फैंस का दिल तोड़ दिया। हालांकि अभी भी फैंस को यही उम्मीद है कि शायद दोनों दोबारा साथ आ जाएं। टाइगर के इस पोस्ट को देख फैंस खुश हो गए हैं। एक फैन ने लिखा, "ब्रेकअप के बाद दोनों फ्रेंडशिप गोल्स सेट कर रहें हैं।" एक ने तो इनकी शादी का सपना भी देख लिया, उसने कमेंट में लिखा है, "मेरा दिल तब पिघल जायेगा, जब दोनों शादी करेंगे।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story