×

Tiger 3: शाहरुख-सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी! टाइगर 3 के सेट से सामने आया जबरदस्त वीडियो, देखें

Tiger 3 Leaked Video: "किसी का भाई किसी की जान" फिल्म के रिलीज होने के बाद, अब सुपरस्टार सलमान खान के फैंस के बीच उनकी फिल्म "टाइगर 3" को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Jun 2023 11:42 AM GMT
Tiger 3: शाहरुख-सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी! टाइगर 3 के सेट से सामने आया जबरदस्त वीडियो, देखें
X
Tiger 3 Leaked Video (Photo- Social Media)
Tiger 3 Leaked Video: "किसी का भाई किसी की जान" फिल्म के रिलीज होने के बाद, अब सुपरस्टार सलमान खान के फैंस के बीच उनकी फिल्म "टाइगर 3" को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। सलमान खान की ये फिल्म इसी साल बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है, जिसके चलते दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं। "टाइगर 3" के लिए दर्शकों की एक्साइटमेंट लेवल दोगुना इसलिए भी है, क्योंकि फिल्म में शाहरुख खान कैमियो करते नजर आएंगे, ऐसे में तो वाकई दर्शकों के फिल्म का इतना लंबा इंतजार करना बेहद मुश्किल होगा।

शूटिंग के सेट से लीक हुआ वीडियो

फिलहाल भले ही दर्शकों को फिल्म के लिए थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ रह है, लेकिन हम उनके फैंस के लिए ऐसी दिलचस्प खबर लेकर आएं हैं, जिसे सुन आप खुशी से उछल पड़ेंगे। जी हां!! दरअसल "टाइगर 3" के सेट से एक वीडियो लीक हुआ है, जो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है और दर्शक उसे बार-बार देख रहें हैं।

शाहरुख और सलमान दोनों की दिखाई दी झलक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में बॉलीवुड के दबंग खान के साथ ही शाहरुख खान की भी झलक देखने को मिल रही है, जिसे देख दोनों सुपरस्टार्स के फैंस गदगद हो गए हैं। वीडियो में जहां सलमान खान अपने नॉर्मल लुक में नजर आ रहें हैं, वहीं शाहरुख बड़े-बड़े बालों में दिखाई दे रहें हैं। शाहरुख खान और सलमान खान का ये वीडियो इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो चुका है और फैंस और यूजर्स खूब प्यार जता रहें हैं।

दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म

सलमान खान की इस साल की मच अवेटेड फिल्म "टाइगर 3" दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी, फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। वहीं किंग ऑफ रोमांस यानी कि शाहरुख खान फिल्म में कैमियो करते दिखेंगे, जिस तरह शाहरुख खान की फिल्म "पठान" में सलमान खान ने कैमियो किया था, उसी तरह अब सलमान की "टाइगर 3" में शाहरुख खान कैमियो करते दिखेंगे। "टाइगर 3" के दो पार्ट पहले रिलीज हो चुके हैं, जो सुपरहिट थे और अब देखना होगा कि दो फ्रेंचाइजी हिट होने के बाद क्या तीसरी फ्रेंचाइजी भी दर्शकों को लुभाने में कामयाब हो पाएगी। "टाइगर 3" का डायरेक्शन मनीष शर्मा ने किया है। तो हो फिर जाइए तैयार, क्योंकि एक बार फिर बॉलीवुड के दो सुपरस्टार इस साल दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर छाने आ रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story