×

Tiger Shroff Girlfriend: आखिरकार टाइगर और दिशा के ब्रेकअप का हो गया खुलासा! एक्टर जान गए थे दिशा का सच

Tiger Shroff Girlfriend: एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अपनी राहें अलग कर ली थी, लेकिन इनके ब्रेकअप की वजह क्या थी, कोई नहीं जान पाया था, लेकिन अब वो सच भी सामने आ गया है।

Ruchi Jha
Published on: 17 May 2023 9:32 AM GMT (Updated on: 17 May 2023 9:42 AM GMT)
Tiger Shroff Girlfriend: आखिरकार टाइगर और दिशा के ब्रेकअप का हो गया खुलासा! एक्टर जान गए थे दिशा का सच
X
Tiger Shroff Girlfriend (Image credit: Instagram)

Tiger Shroff Girlfriend: एक समय पर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी बीटाउन के मोस्ट पॉपुलर कपल हुआ करते थे। दोनों के ब्रेकअप ने इनके फैंस को काफी निराश कर दिया था। हालांकि, आज भी फैंस यह जानना चाहते हैं कि दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ था? अब एक्टर की मां आयशा श्रॉफ ने टाइगर और दिशा के डेटिंग रुमर्स पर अपना रिएक्शन दिया है और कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

क्यों हुआ था दिशा और टाइगर का ब्रेकअप?

दरअसल, हाल ही में टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने 'जूम' को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि टाइगर और दिशा ने कभी एक-दूसरे को डेट नहीं किया वह केवल अच्छे दोस्त की तरह हैं और अब भी दोस्त हैं। इसी के साथ एक्टर की मां ने यह भी बताया कि दिशा की तरफ से प्यार हो सकता है, लेकिन टाइगर की तरह से हमेशा दोस्ती थी। अब ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या टाइगर को दिशा की दिल की बात पता चल गई थी, जिस कारण उन्होंने दिशा से अलग होना सही समझा या बात कुछ और थी। वहीं, सवाल तो यह भी उठता है कि अगर दिशा और टाइगर हमेशा दोस्त थे और अभी भी अच्छे दोस्त हैं, तो कभी कई पब्लिक अपीयरेंस देने वाले टाइगर और दिशा अलग होने की खबरों के बाद एक बार भी साथ में क्यों नजर नहीं आए? अगर वे सिर्फ दोस्त थे, तो उन्होंने साथ में लंच और डिनर डेट पर जाना क्यों बंद कर दिया?

एक साथ कई फिल्में कर चुके हैं टाइगर-दिशा

बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को एक साथ फ़िल्म-‘बागी 2’ और ‘बागी 3’ में देखा गया था। वहीं, टाइगर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही अक्षय कुमार के साथ बड़े मियां छोटे मियां में नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी। मेकर्स ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इसकी अनाउंसमेंट की है। वही, दिशा फिल्म ‘योद्धा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story