×

Disha Patni: फिल्मों में नहीं है दम, फिर भी हर माह करोड़ों कमाती हैं दिशा पाटनी, आखिर कहां से आ रहा है इतना पैसा?

Disha Patni: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी पिछले काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं, लेकिन जब बात इनकम की आती है, तो वह बाकी एक्ट्रेस से कई गुना ज्यादा कमा रही हैं। आइए आपको बताते हैं कैसे?

Ruchi Jha
Published on: 23 July 2023 6:43 AM GMT
Disha Patni: फिल्मों में नहीं है दम, फिर भी हर माह करोड़ों कमाती हैं दिशा पाटनी, आखिर कहां से आ रहा है इतना पैसा?
X
Disha Patani Birthday (Image Credit: Instagram)

Disha Patni: दिशा पाटनी को बॉलीवुड की एक्ट्रेस से ज्यादा बिकनी गर्ल के नाम से जाना जाता है। जी हां...अपनी फिट बॉडी के लिए दिशा जितनी मशहूर हैं, उतना वह अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं रही हैं। पिछले कुछ समय से दिशा किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं और अगर दिशा की बाकी फिल्मों पर ध्यान दिया जाए तो कोई भी सुपरहिट फिल्म नहीं रही है। ऐसे में अब सवाल यह उठता है कि इतनी कम फिल्मों में नजर आने वाली दिशा आखिर कैसे करोड़ों की मालकिन हैं? आइए आज हम आपको बताते हैं।

केवल 12 फिल्मों में नजर आई दिशा

दिशा पाटनी हमेशा से एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस बनना चाहती थीं, जिसके लिए उन्होंने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी। दिशा पहली बार साल 2015 में तेलुगु फिल्म 'लोफर' में दिखाई दी थीं। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म 'एमएस धोनी' से कदम रखा था। आज दिशा को इंडस्ट्री में 8 साल हो गए हैं, लेकिन उन्होंने अब तक केवल 5 हिट फिल्में दी हैं। वहीं, पिछले कुछ समय से दिशा किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। बता दें कि दिशा अपनी एक फिल्म के लिए 6 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

कैसे करोड़ों की मालकिन हैं दिशा पाटनी?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिशा पाटनी की टोटल नेट वर्थ लगभग 11 मिलियन डॉलर है यानी 75 करोड़ रुपए। यह संपत्ति उन्होंने अपने दम पर हासिल की है। लेकिन सवाल यह उठता है कि जब दिशा की फिल्में इतना कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही हैं, तो आखिर उनकी कमाई का जरिया क्या है? दरअसल, जो लोग यह सोचते हैं कि दिशा फिल्मों में कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही हैं, तो वो गलत सोच रहे हैं। जी हां...8 साल के करियर में दिशा ने अब तक 5 हिट फिल्में दी हैं और आने वाले समय में उनकी गई फिल्में पाइपलाइन में है। इसके अलावा, वह कई ब्रांड एंडोर्समेंट और मॉडलिंग से कमाई करती हैं, जिसके वह 12 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगी दिशा पाटनी

दिशा को आखिरी बार फिल्म 'एक विलेन 2' में देखा गया था। हालांकि, दिशा की यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी और फ्लॉप रही थी, लेकिन अब दिशा बहुत जल्द ऐसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं, जिसके हिट होने की पूरी उम्मीद है। जी हां...दिशा बहुत जल्द पुष्कर ओझा की निर्देशित फिल्म 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी।

इसके अलावा, उनके पास प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर मूवी 'प्रोजेक्ट के' भी है। बता दें कि फिल्म 'योद्धा' 15 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और 'प्रोजेक्ट के' 12 जनवरी 2024 को रिलीज की जाएगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story