×

Disha Patani Photos: ये क्या!! दिशा पाटनी ने पहन ली इतनी डीप नेक वाली ड्रेस, दिखा क्लीवेज! तो फैंस बोल बैठे- उफ्फ

Disha Patani Photos: दिशा पाटनी का नाम बॉलीवुड की बेहद ही हॉट एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार है। यहां तक कि वह लोगों के बीच बिकिनी गर्ल के नाम से भी फेमस हैं, क्योंकि उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर आपको उनकी ज्यादातर तस्वीरें बिकिनी में ही देखने को मिलेंगी।

Shivani Tiwari
Published on: 29 May 2023 11:48 AM GMT
Disha Patani Photos: ये क्या!! दिशा पाटनी ने पहन ली इतनी डीप नेक वाली ड्रेस, दिखा क्लीवेज! तो फैंस बोल बैठे- उफ्फ
X
Disha Patani Latest Hot Photoshoot (Photo- Social Media)
Disha Patani Photos: दिशा पाटनी का नाम बॉलीवुड की बेहद ही हॉट एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार है। यहां तक कि वह लोगों के बीच बिकिनी गर्ल के नाम से भी फेमस हैं, क्योंकि उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर आपको उनकी ज्यादातर तस्वीरें बिकिनी में ही देखने को मिलेंगी। दिशा अधिकतर ही अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लोगों के बीच छाईं रहती हैं और अब फिर वह अपने लेटेस्ट पोस्ट के चलते लाइमलाइट में आ चुकीं हैं।

दिशा पाटनी ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें

दिशा पाटनी जब क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म में नजर आईं थीं, तभी से लोग उनके दीवाने हो गए थे और उनकी दीवानगी लगातार लोगों में बढ़ती ही जा रही है। दिशा पाटनी को चाहने वाले लाखों करोड़ों लोग हैं और एक्ट्रेस जैसे ही सोशल मीडिया पर अपना कुछ नया पोस्ट शेयर करती हैं पलभर में हजारों कमेंट्स आ जाते हैं। जी हां!!

दरअसल दिशा पाटनी ने कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी हद से ज्यादा हॉट तस्वीरें साझा की हैं, जिसने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दिशा ब्लैक कलर का बेहद बोल्ड आउटफिट पहने नजर आ रहीं हैं, जिसमें वह बेहद स्टनिंग लग रहीं हैं। उनके इस आउटफिट का नेक इतना डीप है कि उनका क्लीवेज भी दिख रहा है। दिशा पाटनी ने अपनी कुल चार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपना अलग-अलग अंदाज दिखा रहीं हैं।

मिनटों में मिले हजारों कमेंट्स

जैसा कि हमने आपको बताया कि दिशा पाटनी का लेटेस्ट पोस्ट सामने आते ही फैंस और फॉलोअर्स धड़ल्ले से प्यार जताने लग जाते हैं, फिलहाल उनके लेटेस्ट पोस्ट पर भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है। दिशा पाटनी की इन तस्वीरों को देखने के बाद तो उनके फैंस बावरे नजर आ रहें हैं, वहीं कमेंट्स बॉक्स में हजारों कमेंट्स पढ़ने को मिल रहें हैं। दिशा पाटनी की बेस्ट फ्रेंड मौनी रॉय ने भी दिशा की इन तस्वीरों पर प्यार जताया है।

दिशा पाटनी अपकमिंग फिल्म

दिशा पाटनी को इंडस्ट्री में आए काफी साल हो चुके हैं, और अबतक वह कई फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं। वह आखिरी बार फिल्म "एक विलेन रिटर्न्स" में दिखाईं दीं थीं, जो फ्लॉप रही और अब वे अपनी फिल्म "योद्धा" को लेकर चर्चा में हैं, जो एक्शन से भरपूर होने वाली है। इस फिल्म में दिशा के साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा भी मुख्य किरदार में हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story