×

Disha Patani Video: बिकिनी नहीं, बल्कि दिशा पाटनी के इस रूप को देख हैरान हुए फैंस, आपको भी लगेगा तगड़ा झटका

Disha Patani Video: बॉलीवुड की बिकिनी गर्ल दिशा पाटनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को देख आप यकीनन चौंक जाएंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 28 April 2023 10:50 AM GMT
Disha Patani Video: बिकिनी नहीं, बल्कि दिशा पाटनी के इस रूप को देख हैरान हुए फैंस, आपको भी लगेगा तगड़ा झटका
X
Disha Patani Video (Photo- Social Media)
Disha Patani Video: बॉलीवुड की बिकिनी गर्ल दिशा पाटनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को देख आप यकीनन चौंक जाएंगे। जी हां!! आपको बता दें कि दिशा पाटनी ने इसबार अपने बिकिनी लुक से नहीं बल्कि किसी और वजह से लोगों को शॉक कर दिया है।

दिशा पाटनी ने शेयर किया वीडियो

दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट-हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं। उनका हर अंदाज फैंस को हैरत में डाल देता है, खासतौर पर दिशा की फिटनेस, जिसकी हर कोई तारीफ किए बिना रह ही नहीं पाता। फिलहाल आज हम अपनी इस रिपोर्ट में दिशा पाटनी के एक वीडियो की बात कर रहें हैं जिसे देखने के बाद आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा। दरअसल अपने उस वीडियो में दिशा अपना ऐसा हैरतरंग रूप दिखा रहीं हैं, जिसे शायद ही आपने देखा होगा। उस वीडियो में दिशा जबरदस्त एक्शन करते दिख रहीं हैं। जी हां!! वीडियो में दिशा उछल-उछल कर सामने वाले की बैंड बजा रहीं हैं।

क्या अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए कर रहीं तैयारी?

दिशा पाटनी बहुत जल्द फिल्म "योद्धा" में नजर आने वाली हैं। ऐसे में उनके इस वीडियो को देख तो यही बात मन में आती है कि एक्ट्रेस अपनी इसी फिल्म के लिए तैयारियां कर रहीं हैं। "योद्धा" में दिशा का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा, जिसकी एक छोटी सी झलक सामने आए इस वीडियो में देखने को मिल रही है। दिशा का स्टंट देख आप भी उनके लिए ताली बजाए बिना रह नहीं पाएंगे, वाकई अपने स्टंट के आगे तो एक्ट्रेस बॉलीवुड की कई हीरो को भी कड़ी चुनौती दे रहीं हैं। वहीं कमेंट बॉक्स में फैंस दिशा का यह रूप देख उनकी खूब तारीफ कर रहें हैं।

फिल्म "योद्धा"

फिलहाल अपकमिंग फिल्म "योद्धा" की बात करें तो इस फिल्म में दिशा पाटनी के साथ ही बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना भी नजर आयेंगे। फिल्म में जबरदस्त एक्शन होने वाला है। सागर अंबरे और पुष्कर ओझा के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म 15 सितंबर को इसी साल रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story