×

Disha Patani: रिवीलिंग ड्रेस में दिशा पाटनी ने मचाई सनसनी, देख आप भी कह उठेंगे- उफ्फ

Disha Patani Hot Photos: बॉलिवुड की बेहद ही हॉट दिवा दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिए खलबली मचाए रहती हैं। दिशा इतनी बोल्ड हैं और उन्हें देख लोग अपना चैन-वैन सब खो देते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 11 April 2023 6:14 PM GMT (Updated on: 11 April 2023 6:17 PM GMT)
Disha Patani: रिवीलिंग ड्रेस में दिशा पाटनी ने मचाई सनसनी, देख आप भी कह उठेंगे- उफ्फ
X
Disha Patani (Photo- Social Media)
Disha Patani Hot Photos: बॉलिवुड की बेहद ही हॉट दिवा दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिए खलबली मचाए रहती हैं। दिशा इतनी बोल्ड हैं और उन्हें देख लोग अपना चैन-वैन सब खो देते हैं। दिशा न सिर्फ सोशल मीडिया अपनी बोल्डनेस दिखाती हैं बल्कि किसी भी इवेंट में पहुचंती हैं तो लोगों की निगाहें अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं।

दिशा पाटनी ने अपने लेटेस्ट फोटो से मचा दी सनसनी

दिशा ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बैक टू बैक दो पोस्ट शेयर किए हैं, जिसमें वह बेहद रिवीलिंग आउटफिट में नजर आ रहीं हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है।

दिशा का हॉट पोज देख फैंस हुए बेकाबू

बॉलीवुड की खूबसूरत दिवा दिशा पाटनी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वह थाई-हाई स्लिट आउटफिट में दिखाई दे रहीं हैं। जैसे कि हम आपको बता चुके हैं कि दिशा ने कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से कुछ तस्वीरों में वह अपना टोन्ड लेग्स फ्लांट कर रहीं हैं तो कुछ में परफेक्ट बॉडी दिखा रहीं हैं। एक से एक हॉट पोज देकर दिशा ने अपने फैंस को बेकाबू कर दिया है।

फैंस कर रहें हैं कमेंट की बारिश

दिशा पाटनी ने जैसे ही अपनी ये बेहद हॉट फोटो शेयर किया, वैसे ही मिनटों में दिशा के पोस्ट पर हजारों कमेंट्स आ गए। एक्ट्रेस का यह लुक देख फैंस उनके हुस्न के मुरीद हो गए हैं। यहां तक की मौनी रॉय भी दिशा पाटनी के इस पोस्ट पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं। मौनी ने लिखा, "गॉडेस" साथ ही दिल और फायर इमोजी भी बनाया।

दिशा पाटनी वर्कफ्रंट

दिशा पाटनी के काम की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म "एक विलेन रिटर्न्स" में दिखाई दीं थीं, जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। इसके साथ ही वह फिल्म "योद्धा" में दिखाईं देंगी, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं, वहीं करण जौहर इसे प्रोड्यूस कर रहें हैं। वहीं दिशा के पास एक और फिल्म है, जिसका टाइटल अब तक अनाउंस नहीं किया गया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story