×

Disha Patani: दिशा ने अपने हॉट लुक से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देख! यकीनन पिघल जाएंगे आप

Disha Patani Latest Hot Photoshoot: बॉलिवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस दिशा पाटनी के फैंस सिर्फ देशभर में ही नहीं, बल्कि दुनिया के कोने-कोने में बसे हुए हैं, और सभी मौका मिलते ही एक्ट्रेस पर खूब प्यार बरसाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 22 April 2023 3:24 PM GMT
Disha Patani: दिशा ने अपने हॉट लुक से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देख! यकीनन पिघल जाएंगे आप
X
Disha Patani Latest Hot Photoshoot (Photo- Social Media)
Disha Patani Latest Hot Photoshoot: बॉलिवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस दिशा पाटनी के फैंस सिर्फ देशभर में ही नहीं, बल्कि दुनिया के कोने-कोने में बसे हुए हैं, और सभी मौका मिलते ही एक्ट्रेस पर खूब प्यार बरसाते हैं। वैसे दिशा पाटनी किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं, वह अपने काम से ज्यादा अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर चर्चा में आ जाती हैं।

दिशा पाटनी ने शेयर किया नया पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वह बेहद हॉट लग रहीं हैं। वैसे तो दिशा सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिए अधिकतर ही खलबली मचाए रहती हैं, लेकिन सामने आई उनकी नई फोटोशूट की तस्वीरें कुछ ज्यादा ही हॉट है।

दिशा पाटनी की हॉटनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

दिशा पाटनी ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद ही हॉट आउटफिट में नजर आ रहीं हैं। एक्ट्रेस की इन बेहद ही हॉट तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है।

दिशा पाटनी का लुक

दिशा में की सामने आई तस्वीरों में उनके लुक की बात करें तो वह ग्रीन कलर की थाई-हाई स्लिट स्कर्ट और उससे मैचिंग करता हुआ डीप नेक टॉप कैरी किया हुआ है। इन तस्वीरों में दिशा का पोज जानलेवा है। किसी फोटो में वह अपनी मदहोश करने वाली अदाएं दिखा रहीं हैं, तो किसी में अपनी पतली कमर फ्लांट कर रहीं हैं वहीं एक फोटो में वह अपना टोंड लेग्स भी दिखा रहीं हैं। एक से एक हॉट पोज देकर दिशा ने अपने फैंस को बेकाबू कर दिया है।

दिशा पाटनी के पोस्ट पर फैंस ने लुटाया प्यार

दिशा पाटनी की तस्वीरों को सामने आए कुछ ही मिनट हुए थे कि फैंस क्रेजी हो गए और धड़ल्ले से कमेंट की बारिश करने लगे। मिनटों में दिशा के पोस्ट पर हजारों कमेंट्स आ गए। एक्ट्रेस का इतना शानदार लुक देख फैंस उनके हुस्न के दीवाने हो गए हैं। यकीनन दिशा की इन तस्वीरों ने उनके फैंस का दिल जोरों से धड़का दिया है।

दिशा पाटनी वर्कफ्रंट

दिशा पाटनी के फिल्मी करियर की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म "एक विलेन रिटर्न्स" में दिखाई दीं थीं, जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। वहीं अब वह जल्द ही फिल्म "योद्धा" में दिखाईं देंगी, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं, जबकि करण जौहर इसे प्रोड्यूस कर रहें हैं। इसके अलावा दिशा के पास एक और फिल्म है, जिसका टाइटल अब तक अनाउंस नहीं किया गया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story