×

Akshara Singh: भोजपुरी हसीना अक्षरा सिंह संग काम करना चाहता है इस बॉलीवुड सुपरस्टार का बेटा

Mithun Chakraborty Son on Akshara Singh: भोजपुरी सिनेमा की बेहद ही खूबसूरत और टैलेंटेड बाला अक्षरा सिंह की पॉपुलैरिटी अब सिर्फ भोजपुरी दर्शकों तक ही सिमित नहीं रही, बल्कि उनका नाम देशभर में पॉपुलर हो रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 19 April 2023 6:51 PM GMT (Updated on: 19 April 2023 6:56 PM GMT)
Akshara Singh: भोजपुरी हसीना अक्षरा सिंह संग काम करना चाहता है इस बॉलीवुड सुपरस्टार का बेटा
X
Namashi Chakraborty and Akshara Singh (Photo- Social Media)
Mithun Chakraborty Son on Akshara Singh: भोजपुरी सिनेमा की बेहद ही खूबसूरत और टैलेंटेड बाला अक्षरा सिंह की पॉपुलैरिटी अब सिर्फ भोजपुरी दर्शकों तक ही सिमित नहीं रही, बल्कि उनका नाम देशभर में पॉपुलर हो रहा है। अपनी शानदार अदाकारी और कमाल की सिंगिग से अक्षरा सिंह लाखों लोगों का दिल जीत चुकी हैं और आए दिन जीत भी रहीं हैं। इसी बीच अक्षरा सिंह के साथ एक बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे ने काम करने की इच्छा जताई है।

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे अक्षरा सिंह संग करना चाहते हैं काम

बॉलीवुड मेगास्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने अक्षरा सिंह को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है, जो चर्चा में आ गया है। दरअसल नमाशी ने अपने हालिया दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वह भोजपुरी के हसीना अक्षरा सिंह संग स्क्रीन शेयर करना चाहते हैं। नमाशी सिर्फ यहीं नहीं रुके उन्होंने अक्षरा की जमकर तारीफ की।
नमाशी ने अक्षरा सिंह के साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री की भी तारीफ की। अक्षरा सिंह संग काम करने को लेकर नमाशी कहते हैं कि मैं अक्षरा सिंह का बहुत बड़ा फैन हूं और मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं। वहीं जब अक्षरा ने ये वीडियो देखा तो उन्होंने नमाशी चक्रवर्ती का आभार जताया था।

इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रहें हैं नमाशी चक्रवर्ती

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती भी अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखने जा रहें हैं। वह बहुत जल्द फिल्म "बैड बॉय" में नजर आने वाले हैं। "बैड बॉय" का प्रमोशन जोरों शोरों से किया जा रहा है, फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही नमाशी ने अक्षरा सिंह को लेकर ऐसा बयान दिया, जिसे सुन अक्षरा सिंह की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। नमाशी चक्रवर्ती के साथ फिल्म "बैड बॉय" में एक्ट्रेस अमरीन कुरैशी भी हैं। इस फिल्म को राजकुमार संतोषी ने डायरेक्ट किया है।

बी प्राक के गाने में नजर आएंगी अक्षरा सिंह

भोजपुरी हसीना अक्षरा सिंह का नाम तेजी से पॉपुलर हो रहा है। इसी बीच अक्षरा सिंह के हाथ एक बड़ा मौका लगा है। वह बहुत जल्द बी प्राक जैसे पॉपुलर सिंगर के गाने में नजर आने वाली हैं, जिसका नाम "Ankhan Meech Ke" है। यह गाना 20 अप्रैल को रिलीज होगा। गाने का टीजर सामने आ चुका है, जिसने दर्शकों के बीच धमाका कर दिया है। वहीं अब गाना कल रिलीज होने के लिए तैयार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story