×

Bollywood Actor:बॉलीवुड के ये स्टार अपनी पत्नी को बाबू-बेबी नहीं, बल्कि बुलाता है मॉम, जानिए इसके पीछे का दिलचस्प किस्सा

Bollywood Superstar Sanjay Dutt: बॉलीवुड का वो सुपरस्टार जो अपनी पत्नी को मॉम कहकर बुलाता है, वो कोई और नहीं बल्कि अभिनेता संजय दत्त हैं। जी हां!! संजय दत्त ही अपनी पत्नी मान्यता दत्त को मॉम कहकर बुलाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 22 July 2023 7:26 AM GMT
Bollywood Actor:बॉलीवुड के ये स्टार अपनी पत्नी को बाबू-बेबी नहीं, बल्कि बुलाता है मॉम, जानिए इसके पीछे का दिलचस्प किस्सा
X
Bollywood Superstar Sanjay Dutt (Photo- Social Media)
Bollywood Superstar Sanjay Dutt: आज तक आपने देखा होगा कि कपल्स एक-दूसरे को बाबू, शोना या फिर बेबी जैसे ही नाम से बुलाते हैं। आम जनता हो या फिर सेलेब्स सभी अपने पार्टनर को कुछ ऐसे ही प्यार भरे नाम देते हैं, लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसा सुपरस्टार है, जो अपनी पत्नी को बेबी या बाबू जैसे नामों से नहीं बल्कि मॉम कहकर बुलाता है, जी हां!! आज हम आपको यहां उसी सुपरस्टार के बारे में बताने जा रहें हैं।

ये अभिनेता अपनी पत्नी को कहता है मॉम

बॉलीवुड का वो सुपरस्टार जो अपनी पत्नी को मॉम कहकर बुलाता है, वो कोई और नहीं बल्कि अभिनेता संजय दत्त हैं। जी हां!! संजय दत्त ही अपनी पत्नी मान्यता दत्त को मॉम कहकर बुलाते हैं। वह जब भी सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के लिए खास पोस्ट शेयर करते हैं तो कैप्शन में मॉम जरूर लिखते हैं।

आखिर क्या है इसके पीछे की वजह

संजय दत्त ने कुछ साल पहले इस बात का खुलासा किया था कि वे अपनी पत्नी मान्यता दत्त को मॉम कहकर बुलाते हैं। जिसके बाद से लोगों के दिमाग में यही बात खटक रही थी कि जहां लोग अपनी पत्नी को बेबी और बाबू बोलते हैं वहीं संजय दत्त उन्हें मॉम कहते हैं। हालांकि संजय दत्त मान्यता को मॉम क्यों बोलते है इसके पीछे की वजह का उन्होंने कभी खुलासा नहीं किया, लेकिन माना यही जाता है कि मान्यता की वजह से संजय दत्त को बेहद प्यार मिला, उनकी जिंदगी खुशियों से भर गई, इसी के चलते संजय दत्त पत्नी मान्यता को मॉम कहकर बुलाने लगे।

आज है मान्यता दत्त का जन्मदिन

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का आज बर्थडे है और इस मौके पर अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपनी मॉम के लिए प्यार लुटाया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है और प्यार भरा मैसेज भी लिखा है। संजय दत्त ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "डियर मॉम जन्मदिन की शुभकामनाएं। भगवान आपको सक्सेस, शांति और खुशियों का आशिर्वाद दे। मेरी जिंदगी में होने के लिए, मेरा सपोर्ट, मेरी ताकत बनने के लिए थैंक्यू मॉम। खासतौर पर दो इतने प्यारे बच्चे देने के लिए और हमेशा मेरी जिंदगी में मेरे साथ खड़े रहने के लिए, जब मैं गिरा तो मुझे उठाने के लिए और मेरे साथ कंधा से कंधा मिलाकर मेरी लड़ाई लड़ने के लिए, शुक्रिया। मैं तुम्हे पत्नी के रूप में पाकर खुद को लकी मानता हूं, और इसके लिए मैं भगवान का शुक्रिया अदा भी करता हूं। थैंक्यू मॉम! और एक बार फिर हैप्पी बर्थडे, मैं अपनी जिंदगी में तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं।"

साल 2008 में रचाई थी शादी

बताते चलें कि संजय दत्त और मान्यता दत्त ने साल 2008 में गोवा में शादी रचाई थी। घरवाले दोनों की शादी के खिलाफ थे, क्योंकि मान्यता उम्र में संजय दत्त से काफी छोटी थीं। हालांकि इन दोनों ने उम्र ना देखकर अपने प्यार को चुना। संजय दत्त और मान्यता है के दो बच्चे हैं एक बेटा और एक बेटी। मान्यता दत्त बच्चों के साथ दुबई में रहती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story