×

Britney Divorce: फिर होने जा रहा है ब्रिटनी स्पीयर्स का तलाक, जानें कितनी संपत्ति की मालकिन हैं सिंगर

Britney Divorce: पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स का शादी के 14 महीने बाद तलाक होने जा रहा है। कहा जा रहा है कि सिंगर तीसरी बार तलाक लेने जा रही हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 18 Aug 2023 9:16 AM GMT
Britney Divorce: फिर होने जा रहा है ब्रिटनी स्पीयर्स का तलाक, जानें कितनी संपत्ति की मालकिन हैं सिंगर
X
Britney Divorce (Image Credit: Instagram)

Britney Divorce: फेमस पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स की शादी एक बार फिर से टूटने जा रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ब्रिटनी स्पीयर्स और उनके पति सैम असगरी ने अलग होने का फैसला कर लिया है। कपल ने शादी के एक साथ बाद ही अपना रिश्ता तोड़ने का फैसला कर लिया है। आइए आपको बताते हैं ब्रिटनी स्पीयर्स कितनी संपत्ति की मालकिन हैं।

पति से तलाक के लिए डाली अर्जी

बता दें कि 41 साल की पॉप सुपरस्टार ब्रिटनी स्पीयर्स ने 29 साल के सैम असगरी से 14 महीने पहले शादी की थी, लेकिन अब कुछ हफ्तों से कपल के तलाक की खबरें सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि धोखाधड़ी के आरोपों के बीच कपल ने अलग होने का फैसला लिया है। खबरों की मानें, तो सैम असगरी ने ब्रिटनी पर धोखा देने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं सैम ने एटोर्नी फीस की भी डिमांड की है।

7 साल से रिलेशनशिप में थे ब्रिटनी और सैम

रिपोर्ट्स की मानें, तो पॉप सुपरस्टार ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम असगरी पहली बार साल 2016 में एक म्यूजिक वीडियो की शूट क दौरान मिले थे। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और दोनों ने शादी कर ली, लेकिन शादी के 14 महीने बाद ही अब दोनों के तलाक की खबरें सामने आ रही है। बता दें कि ब्रिटनी की पहले भी दो बार शादी टूट चुकी है। ब्रिटनी की पहली शादी साल 2004 में जैसन एलेक्जेंडर से हुई थी, लेकिन एक ही साल में दोनों का तलाक हो गया और फिर ब्रिटनी ने उसी साल में दूसरी बार केविन से शादी की थी और फिर दोनों ने तीन साल साथ रहने के बाद एक-दूसरे से तलाक ले लिया था।

कितनी संपत्ति की मालकिन है ब्रिटनी

बता दें कि ब्रिटनी 1200 करोड़ रुपयों की मालकिन हैं, लेकिन उनके ऊपर उनके पिता की गार्जियनशिप है, जिसको लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है और ब्रिटनी इससे आजादी चाहती हैं। क्योंकि ब्रिटनी का कहना है कि उनके पिता से उनको डर लगता है और उनके पिता उनका मानसिक शोषण करते हैं। ब्रिटनी ने यह भी बताया था कि उनके पिता बहुत रूढ़ीवादी हैं और वो उन पर ढेर सारी पाबंदियां लगाते हैं।

दरअसल, साल 2007 में ब्रिटनी का उनके पति केविन से तलाक हुआ था, जिसके बाद वह बहुत ज्यादा टूट गई थीं। इस कारण उनका नर्वस ब्रेकडाउन हो गया था, जिसकी वजह से उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की थी। उसी साल ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से उन्होंने दोबारा जान देने की कोशिश की थी, जिसके बाद कोर्ट ने ब्रिटनी के पिता को उनका गार्जियन बना दिया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story