×

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ने नैनों से चलाया बाण, कहीं घायल न हो जाएं आप

Deepika Padukone Photo: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गईं हैं। बीते कुछ दिन से अफवाहें उड़ रहीं हैं कि दीपिका और रणवीर सिंह के रिश्ते में कुछ सही नहीं चल रहा है|

Shivani Tiwari
Published on: 26 March 2023 5:29 AM GMT
Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ने नैनों से चलाया बाण, कहीं घायल न हो जाएं आप
X
Deepika Padukone (Photo- Social Media)
Deepika Padukone Photo: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गईं हैं। बीते कुछ दिन से अफवाहें उड़ रहीं हैं कि दीपिका और रणवीर सिंह के रिश्ते में कुछ सही नहीं चल रहा है, इस खबर से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है, इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी कटिली अखियों से लोगों को घायल करती नजर आ रहीं हैं।

दीपिका पादुकोण ने नैनों से चलाया बाण

खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक साड़ी पहने बेहद ही स्टनिंग लग रहीं हैं। इन तस्वीरों में से दीपिका की एक तस्वीर ऐसी भी है जिसमें वह अपने नजरों से न जाने कितने लोगों को घायल कर रहीं हैं। वाकई ब्लैक साड़ी में दीपिका का लुक देखते बन रहा है।

स्टाइलिश क्वीन हैं दीपिका

दीपिका के स्टाइल की बात करें तो उनका हर लुक बेहद यूनिक रहता है। एक्ट्रेस जिस ग्रेस के साथ अपने हर लुक को कैरी करती है, वह उन्हें और भी खूबसूरत बना देता है। दीपिका ऐसे ही नहीं लाखों लोगों के दिलों की धड़कन बन बैठी हैं, अदाकारी के साथ ही उनके फैशन और अंदाज का भी हर कोई दीवाना बन गया है। एक्ट्रेस कोई भी आउटफिट कैरी करें, वह हर लुक में बेहद हसीन लगती हैं और यही वजह है कि उनका हर लुक चर्चा में आ जाता है।

इवेंट में पति रणवीर को इग्नोर कर खबरों में आईं दीपिका

बता दें कि दीपिका पादुकोण हाल ही में एक इवेंट में पहुंचीं थीं, जहां रणवीर भी उनके साथ गए थे, हालांकि इवेंट के दौरान दीपिका और रणवीर एक दूसरे से खीझे-खीझे से दिखे, यहां तक की दोनों ने एकसाथ पैप्स को पोज भी नहीं दिया, ऐसे में खबर आने लगी कि दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है। हालांकि अभी तक कपल की ओर से कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया गया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story