×

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण का एयरपोर्ट लुक देखकर फैंस ने कह दी ये बात, क्या इस वजह से मुंबई से बाहर जा रहीं एक्ट्रेस?

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पठान की जबरदस्त सफलता को एन्जॉय कर रही हैं। वहीँ दीपिका एयरपोर्ट पर सबसे स्टाइलिश लुक में नजर आईं।

Shweta Srivastava
Published on: 25 Feb 2023 10:45 AM GMT
Deepika Padukone Airport Look
X

Deepika Padukone (Image Credit-Social Media)

Deepika Padukone Airport Look: दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पठान की जबरदस्त सफलता को एन्जॉय कर रही हैं। उन्हें सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ देखा गया था। इस फिल्म ने सिनेमा प्रेमियों को अपने ज़बरदस्त एक्शन, मनोरंजक कहानी और बेहतरीन प्रदर्शन से प्रभावित किया। वहीँ इन सबके बीच दीपिका एयरपोर्ट पर सबसे स्टाइलिश लुक में नजर आईं। आप भी देखिये दीपिका का ये अलग अंदाज़।

दीपिका पादुकोण का ये लुक आपको कर देगा बेचैन

वीडियो में दीपिका ओवरसाइज आइवी पार्क टी-शर्ट के साथ बैगी डेनिम जींस पहने नजर आ रही हैं। अब चाहे एक्ट्रेस कैजुअल लुक में हो या रेड कार्पेट गाउन में , वो सही मायने में दिवा नज़र आतीं हैं और सही मायने में जानती है कि लोगों का ध्यान कैसे आकर्षित किया जाए। उन्होंने अपने कूल और क्लासी लुक को ओवरसाइज़ सनी, सॉफ्ट कर्ल, व्हाइट स्नीकर्स, मिनिमल मेकअप और अपनी मिलियन-डॉलर स्माइल के साथ पूरा किया। वो अपनी डिंपल स्माइल के साथ बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं थीं। साथ ही स्टाइलिश लग रही थी।

फैंस कर रहे रियेक्ट

वीडियो के इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के तुरंत बाद, उनके फैंस उनके लुक पर फिदा नजर आए। वो उन्हें 'क्वीन' कहते और हार्ट इमोजी सेंड कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, "उनका फैशन सेंस टॉप क्लास है।" एक और फैन ने कमेंट किया, "बालों को फ्लॉन्ट करते हुए देखकर अच्छा लगा, नहीं तो आपके बाल हमेशा बंधे रहते हैं...हमेशा शाइन करिये।"

वहीँ,आलिया भट्ट ने दीपिका की तारीफ की है। एक इंटरव्यू में, आलिया को दीपिका और कैटरीना कैफ की तारीफ करते हुए देखा गया था जब उनसे करियर और बिज़नेस के विकल्पों की बात की गयी। तब उन्होंने कहा, "जब मैं यहां अन्य women entrepreneurs के बारे में बात कर रही हूं, तो मैं अपनी इंडस्ट्री से कुछ नाम लेना चाहती हूं। जैसे, दीपिका की तरह कोई, जिसने अपना खुद का स्किनकेयर ब्रांड 82 ईस्ट शुरू किया है, जिसमें कुछ अच्छे प्रोडक्ट्स हैं, जिन्हें मैंने इस्तेमाल भी किया है। मेरी एक और दोस्त, कैटरीना, का अपना मेकअप ब्रांड है - के ब्यूटी। उनके प्रोडक्ट ने भी मेकअप के मार्किट में बहुत अच्छा काम किया, और खुद के लिए बहुत अच्छा किया।"

वहीँ अगर दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो पठान के बाद ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में नजर आएंगी। उनके पास प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ भी एक प्रोजेक्ट है, इसके अलावा बिग बी के साथ एक फिल्म और अजय देवगन के साथ सिंघम 3 पाइपला

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story