×

Disha Patani Bikini Photo: बिकिनी पहन पूल किनारे दिशा ने दिखाया कुछ ऐसा अंदाज, देख! दंग रह गए लोग

Disha Patani Bikini Photo: दिशा पाटनी की हॉटनेस की चर्चाएं दूर-दूर तक होती रहती हैं। वह अपने काम से ज्यादा तो अपनी बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 16 May 2023 2:40 PM GMT (Updated on: 16 May 2023 3:10 PM GMT)
Disha Patani Bikini Photo: बिकिनी पहन पूल किनारे दिशा ने दिखाया कुछ ऐसा अंदाज, देख! दंग रह गए लोग
X
Disha Patani Bikini Photo (Image Credit- Social Media)
Disha Patani Bikini Photo: दिशा पाटनी की हॉटनेस की चर्चाएं दूर-दूर तक होती रहती हैं। वह अपने काम से ज्यादा तो अपनी बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं। दिशा ने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देख लोगों की चीखें निकल गईं हैं। जी हां!!

आते ही छा गई दिशा पाटनी की लेटेस्ट फोटो

दिशा पाटनी अच्छे से जानती हैं कि हेडलाइंस में जगह कैसे बनाई जाती हैं, तभी तो वह सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे पोस्ट शेयर करती हैं, कि न चाहते हुए भी लोगों का ध्यान दिशा के उस पोस्ट पर खिंचते हुए चला जाता है। अभी उनके लेटेस्ट पोस्ट की ही बात कर लीजिए, दिशा ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में हॉटनेस और बोल्डनेस का भरपूर तड़का लगाया है, जिसने लोगों को मदहोश कर दिया है। अभिनेत्री दिशा की ये फोटो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा चुकी है।

ब्लैक बिकिनी में ढाया कहर

दिशा को अगर हम बिकिनी गर्ल का नाम दें तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा, क्योंकि वह सोशल मीडिया प्रोफाइल पर ज्यादातर तस्वीरें अपनी बिकिनी में ही शेयर करती हैं। वहीं अब फिर उन्होंने बिकिनी लुक में इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। ब्लैक बिकिनी में दिशा ने अपनी मदहोश करने वाली अदाएं दिखाईं हैं। वाकई दिशा की इस फोटो को देख तो किसी का भी मन मचल जाए।

दिशा पाटनी इस फोटो में ब्लैक बिकिनी पहन पूल किनारे लेटकर अपनी बेहद ही हसीन अदाएं दिखा रहीं हैं। इस फोटो को देख तो फैंस और यूजर्स आहें भरने पर मजबूर हो जा रहें हैं। वहीं मिनटों में एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जबकि कमेंट बॉक्स में भी फैंस और फॉलोअर्स द्वारा तारीफों के पुल बांधने का सिलसिला शुरू हो चुका है।

इंटरनेट का पारा हाई किए रहती हैं दिशा पाटनी

दिशा पाटनी बॉलीवुड की एक ऐसी अदाकारा हैं जो हमेशा अपने पोस्ट के जरिए इंटरनेट का तापमान बढ़ाए रहती हैं। उनके सोशल मीडिया पर आपको उनके एक से एक ऐसे पोस्ट देखने को मिलेंगे जो आपके पसीने छुड़ा देंगे। उनकी हर अदाओं पर फैंस और यूजर्स जमकर प्यार लुटाते हैं।

दिशा पाटनी वर्क फ्रंट

फिलहाल दिशा पाटनी की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह बहुत जल्द फिल्म "योद्धा" में नजर आयेंगी। इस फिल्म में दिशा पाटनी के साथ ही बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना भी हैं। फिल्म में जबरदस्त एक्शन होने वाला है। सागर अंबरे और पुष्कर ओझा के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म 15 सितंबर को इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story