×

Esha Gupta: हॉट दिखने के लिए ईशा गुप्ता ने अपनाया बेहद बोल्ड लुक, लेकिन पड़ गया महंगा, देखें वीडियो

Esha Gupta Bold Look: ईशा गुप्ता का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद ही हॉट अदाकारा में गिना जाता है, वह अपने एक से एक हॉट लुक से लोगों को मदहोश कर देती हैं। ईशा गुप्ता का ड्रेसिंग स्टाइल हमेशा सुर्खियों में आ ही जाता है

Shivani Tiwari
Published on: 27 May 2023 2:14 PM GMT
Esha Gupta: हॉट दिखने के लिए ईशा गुप्ता ने अपनाया बेहद बोल्ड लुक, लेकिन पड़ गया महंगा, देखें वीडियो
X
Esha Gupta Bold Look (Photo- Social Media)
Esha Gupta Bold Look: ईशा गुप्ता का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद ही हॉट अदाकारा में गिना जाता है, वह अपने एक से एक हॉट लुक से लोगों को मदहोश कर देती हैं। ईशा गुप्ता का ड्रेसिंग स्टाइल हमेशा सुर्खियों में आ ही जाता है, ईशा पिछले कुछ समय से जितना अपने काम को लेकर लाइमलाइट नहीं लूट रहीं हैं, उतना तो वह अपने लुक के चलते हेडलाइंस में अपनी जगह बना रहीं हैं और अब एकबार फिर उनका लेटेस्ट हॉट लुक चर्चा में आ चुका है।

IIFA 2023 का हिस्सा बनीं थीं ईशा गुप्ता

IIFA 2023 को लेकर काफी बज बना हुआ है। बॉलीवुड के बड़े से बड़े सितारे IIFA 2023 का हिस्सा बनें। बता दें कि इस इवेंट का आयोजन अबू धाबी में हुआ, जहां बॉलीवुड के सितारों ने सज-धज कर इवेंट में चार चांद लगा दिया। पूरे सोशल मीडिया पर इवेंट में शामिल हुए हर सेलेब्स की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं, कोई अपनी ड्रेस की वजह से ट्रोल हो रहा है तो कोई अपने लुक की वजह से सुर्खियां बटोर रहा है। वहीं एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी इस इवेंट में पहुंचीं थीं, जिस दौरान उनका लुक देखते बन रहा था।

IIFA 2023 में ईशा गुप्ता ने गिराई बिजलियां

ईशा गुप्ता बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद हॉट एक्ट्रेस हैं और ऐसे में वह जब भी किसी इवेंट का हिस्सा बनती हैं तो अपनी हॉटनेस बरकरार रखती हैं। IIFA 2023 के दौरान भी उनका बेहद ही हॉट और बोल्ड लुक देखने को मिला। ईशा गुप्ता के लुक के बारे में आपको बताएं तो उन्होंने ग्रे कलर का डीप नेक वाली लॉन्ग गाउन पहना हुआ था, जिसमें वह अपना क्लीवेज फ्लांट कर रहीं थीं। हालांकि इस डीप नेक वाले गाउन में ईशा गुप्ता बेहद अनकंफर्टेबल दिखी, वह ग्रीन कारपेट पर बार-बार अपना आउटफिट सही करते नजर आ रहीं थीं।

ड्रेस के चलते हो रहीं ट्रोल

ईशा गुप्ता के IIFA 2023 के दौरान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं, जिसपर लोगों के जमकर रिएक्शन आ रहें हैं। इतनी बोल्ड ड्रेस की वजह से यूजर्स ईशा गुप्ता को खूब ट्रोल कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "ऐसा ड्रेस क्यों पहनना, जब बार-बार खुद को ढकना पड़े।" दूसरे ने लिखा, "शर्म भी नहि आती इन्हें।" एक अन्य ने लिखा, "हे भगवान क्या होगा इस देश का।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story