×

Esha Gupta Photos: हॉटनेस की मल्लिका ईशा गुप्ता ने फिर बिखेरा जलवा, दिलकश अंदाज देख पिघला फैंस का दिल

Esha Gupta Hot Photos: बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता भले ही पर्दे पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, लेकिन फैशन के मामले में वह हमेशा सबसे आगे ही रहती हैं। उनके ड्रेसिंग स्टाइल के आगे बाकी की बॉलीवुड हसीनाएं पीछे रह जाती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 27 April 2023 4:10 PM GMT
Esha Gupta Photos: हॉटनेस की मल्लिका ईशा गुप्ता ने फिर बिखेरा जलवा, दिलकश अंदाज देख पिघला फैंस का दिल
X
Esha Gupta Hot Photos (Photo- Social Media)
Esha Gupta Hot Photos: बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता भले ही पर्दे पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, लेकिन फैशन के मामले में वह हमेशा सबसे आगे ही रहती हैं। उनके ड्रेसिंग स्टाइल के आगे बाकी की बॉलीवुड हसीनाएं पीछे रह जाती हैं। ईशा गुप्ता एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो हर बार अपने फैशन सेंस से सबको अमेज कर देती हैं और अब फिर उन्होंने ऐसा कुछ किया है।

लेटेस्ट तस्वीरों में ईशा गुप्ता ने दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार

ईशा गुप्ता अधिकतर ही अपना एक से एक ग्लैमरस रूप दिखाती रहती हैं, जिसे देख फैंस के कान खड़े हो जाते हैं। वहीं अभी हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। हॉटनेस की मल्लिका कहलाने वाली ईशा गुप्ता का इतना ग्लैमरस लुक देखते बन रहा है।

ईशा गुप्ता ने फ्लांट की अपनी पतली कमरिया

ईशा गुप्ता ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वह पिंक कलर के खूबसूरत आउटफिट में नजर आ रहीं हैं। इस आउटफिट में वह ऐसे पोज दे रहीं हैं जिसमें वह अपनी पतली कमरिया भी फ्लांट कर रहीं हैं। ईशा गुप्ता की इन हॉट अदाओं पर फैंस लट्टू हो गए हैं और जमकर कमेंट कर रहें हैं।

फैंस दे रहें ताबड़तोड़ रिएक्शन

ईशा गुप्ता की इतनी हॉट और स्टनिंग फोटोज देखने के बाद तो फैंस से रहा नहीं जा रहा है और वे कमेंट बॉक्स में ईशा पर खूब प्यार जताते नजर आ रहें हैं। ईशा की इन तस्वीरों को यूजर्स बस एक टक निहारते ही जा रहें हैं, और सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहें हैं।

ईशा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ग्लैमरस तस्वीरों की भरमार

ईशा गुप्ता बॉलीवुड की बेहद हॉट एक्ट्रेस हैं और उनकी हॉटनेस सोशल मीडिया पर भी खूब देखने को मिलती है। ईशा अपनी हॉटनेस का तड़का लगा सोशल मीडिया पर बवाल मचाए रहती हैं। उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर बोल्ड और हॉट तस्वीरों की भरमार है, जिसे देख फैंस और यूजर्स आहें भरने पर मजबूर हो जाते हैं। ईशा गुप्ता अपना एक से एक फोटोशूट करवा चुकी हैं, कभी टॉपलेस होकर तो कभी बिकिनी में दिशा अपनी परफेक्ट बॉडी दिखाने में बिलकुल भी नहीं हिचकिचाती, वहीं फैंस को भी ईशा का यही अंदाज पसंद आता है, तभी तो दिशा की तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स की भरमार रहती है।

ईशा गुप्ता वर्कफ्रंट

ईशा गुप्ता के काम के बारे में आपको बताए तो फैंस बेसब्री से उनके नए प्रोजेक्ट के इंतजार में हैं। वह आखिरी बार "आश्रम" वेब सीरीज के तीसरे सीजन में नजर आईं थीं, जिसमें भी उन्होंने अपना बोल्ड रूप दिखा, लोगों को घायल कर दिया था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story