×

Esha Gupta: ईशा गुप्ता ने रिवीलिंग ड्रेस में शेयर की फोटो, इंटरनेट पर मच गया बवाल

Esha Gupta Hot Photo: बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता के हाथ भले ही लंबे समय से कोई बड़ा प्रोजेक्ट न लगा हो, लेकिन वह अपने पोस्ट की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 13 March 2023 7:37 PM GMT
Esha Gupta: ईशा गुप्ता ने रिवीलिंग ड्रेस में शेयर की फोटो, इंटरनेट पर मच गया बवाल
X
Esha Gupta Hot Photo: बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता के हाथ भले ही लंबे समय से कोई बड़ा प्रोजेक्ट न लगा हो, लेकिन वह अपने पोस्ट की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस को अच्छे से पता है कि यूजर्स का ध्यान अपनी ओर कैसे खींचते हैं तभी तो वह आए दिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खबरों में अपनी जगह बना लेती हैं।

रिवीलिंग ड्रेस में ईशा ने शेयर की हॉट फोटो

वैसे तो ईशा गुप्ता का हर पोस्ट खूब सुर्खियां बटोरता है, लेकिन उन्होंने अपने लेटेस्ट पोस्ट से तो धमाका ही कर दिया है। दरअसल एक्ट्रेस ने येलो कलर की रिवीलिंग ड्रेस में अपनी कुछ फोटोज शेयर किए हैं, जिसमें वह बेहद हॉट लग रहीं हैं। ईशा की इतनी सेक्सी फोटो देख फैंस उनकी अदाओं के दीवाने हो गए हैं।
View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

प्री-ऑस्कर पार्टी की हैं ईशा की ये तस्वीरें

बता दें कि ईशा की सामने आई ये तस्वीरें प्री-ऑस्कर पार्टी की है। इस पार्टी में बॉलीवुड के कुछ स्टार्स के साथ ही हॉलीवुड के कुछ सेलेब्स ने शिरकत की थी। इस पार्टी को प्रियंका चोपड़ा और अंजुला आचार्या द्वारा होस्ट किया गया था।
View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

कातिलाना पोज देते नजर आ रहीं हैं एक्ट्रेस

ईशा अपनी इन तस्वीरों में यलो कलर की सेक्सी ड्रेस में ईशा अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट कर रहीं हैं। उन्होंने एक से एक कातिलाना पोज दिए हैं, जिसे देखकर अच्छे अच्छों का पसीना छूट जा रहा है। सामने आयीं तस्वीरों में ईशा गुप्ता की कातिलाना अदाएं देख आप भी उनपर से अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे, वाकई उनकी ये अदाएं मदहोश करने वाली है।

ईशा गुप्ता वर्कफ्रंट

ईशा गुप्ता के काम की बात करें तो वह आखिरी बार परदे पर प्रकाश झा की हिट सीरीज "आश्रम" के तीसरे सीजन में नजर आई थीं। बॉबी देओल अभिनीति इस सीरीज में ईशा का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिला था। उनकी इस सीरीज को आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story