×

Esha Gupta: OMG! ब्रा पहनना भूल गईं ईशा गुप्ता, टाइट ड्रेस पहन इवेंट में पहुंचीं, दिख गया सब कुछ

Esha Gupta Hot Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का नाम इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार है। वह अपने काम से ज्यादा अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 30 April 2023 11:44 AM GMT
Esha Gupta: OMG! ब्रा पहनना भूल गईं ईशा गुप्ता, टाइट ड्रेस पहन इवेंट में पहुंचीं, दिख गया सब कुछ
X
Esha Gupta Hot Photos (Photo- Social Media)
Esha Gupta Hot Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का नाम इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार है। वह अपने काम से ज्यादा अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं। वैसे तो अबतक के अपने करियर में ईशा गुप्ता कई बड़ी फिल्में दे चुकी हैं, हालांकि इसके बावजूद वह बहुत कम फिल्मों में नजर आ रहीं हैं।

हाल ही में इवेंट में स्पॉट हुईं ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता भले ही फिल्मी दुनिया में एक्टिव नहीं हैं लेकिन वह इवेंट और पार्टियों मे जरूर स्पॉट की जाती हैं। ईशा पिछले कुछ दिनों से अपने हॉट लुक को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं, सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी लेटेस्ट तस्वीरों ने बवाल मचा दिया था। हालांकि इन सबके बीच ईशा को हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया गया, और एकबार फिर उनका लुक चर्चा का विषय बना हुआ है।

ब्रा पहनना भूल गईं ईशा गुप्ता

सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। इस वीडियो में ईशा गुप्ता ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी हैं। जी हां!! ईशा गुप्ता उस वायरल वीडियो में व्हाइट कलर की बॉडी कॉन ड्रेस पहनी हुई है और मीडिया के सामने जमकर पोज दे रहीं हैं। वहीं इस वीडियो में जो चीज सबसे ज्यादा ध्यान खींच रही है वह है ईशा गुप्ता का ड्रेस, दरअसल ईशा ने टाइट ड्रेस तो पहन ली है, लेकिन उन्होंने ब्रा नहीं पहनी और इस वजह से वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।
देखें वीडियो -

अब ईशा गुप्ता को जमकर किया जा रहा ट्रोल

ईशा गुप्ता का यह वीडियो जैसे ही सामने आया, लोग शॉक हो गए। ईशा व्हाइट कलर की ड्रेस में प्यारी तो लग रहीं हैं, लेकिन उनकी इतनी बोल्डनेस उनपर भरी पड़ चुकी है और अब लोग एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "घर से बाहर निकलने से पहले क्या ये लोग खुद को मिरर में नहीं देखते? पल भर की अटेंशन के लिए कुछ भी कर लेते है।" दूसरे ने लिखा, "घर से निकलने से पहले देखते ही होंगे, इसका मतलब ये भी एक जिमिक है।" एक अन्य ने लिखा, "गजब हाल है घोर कलयुग, फैशन के नाम पर कुछ भी।" इसी तरह एक्ट्रेस को यूजर्स खूब खरी खोटी सुना रहें हैं।
फिलहाल बताते चलें कि समय-समय ईशा गुप्ता बोल्डनेस का तड़का लगाती रहती हैं और अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं, जो लोगों का मन मचला देती है। वैसे ईशा की हॉटनेस को पसंद करने वालों की कमी नहीं है, फैंस को ईशा का हॉट और बोल्ड अंदाज ही पसंद आता है, और ईशा भी अधिकतर ऐसी तस्वीरें शेयर कर फैंस के होश उड़ा देती हैं।

ईशा गुप्ता वर्कफ्रंट

ईशा गुप्ता के काम के बारे में आपको बताएं तो वह काफी समय से कुछ खास प्रोजेक्ट में नजर नहीं आईं हैं। उन्हें आखिरी बार वेब सीरीज "आश्रम" के तीसरे सीजन में देखा गया था, जिसमें उन्होंने सोनिया का किरदार निभाया था। ईशा ने इस सीरीज में भी अपना काफी बोल्ड अंदाज दिखाया था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story