×

Bollywood Actress: 90 दशक की इन दो हीरोइनों पर चढ़ा डांस का खुमार, एकसाथ लगाए जबरदस्त ठुमके

Karisma Kapoor And Madhuri Dixit: 90 दशक से बड़े पर्दे पर राज कर रही बॉलीवुड की अदाकारा करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें ये दोनों ही जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 31 May 2023 2:36 PM GMT
Bollywood Actress: 90 दशक की इन दो हीरोइनों पर चढ़ा डांस का खुमार, एकसाथ लगाए जबरदस्त ठुमके
X
Karisma Kapoor And Madhuri Dixit (Photo- Social Media)
Karisma Kapoor And Madhuri Dixit: 90 दशक से बड़े पर्दे पर राज कर रही बॉलीवुड की अदाकारा करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें ये दोनों ही जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रहीं हैं। ऐसा बहुत कम होता है, जब आज के समय में 90 दशक की हीरोइनों को एकसाथ देखने का मौका मिला, हालांकि करिश्मा कपूर ने इस वीडियो को शेयर कर फैंस को जबरदस्त ट्रीट दी है।

माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर ने लगाए ठुमके

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने थोड़ी देर पहले ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ पोस्ट शेयर किए हैं, जिसमें से एक वीडियो क्लिप है, जबकि कुछ तस्वीरें हैं। वीडियो में करिश्मा और माधुरी दीक्षित डांस करते दिख रहीं हैं, जबकि तस्वीरों में दोनों के कैंडिड मोमेंट कैद हुए हैं।
हालांकि करिश्मा द्वारा शेयर किया हुआ डांस क्लिप कुछ ही सेकंड का है, लेकिन फिर भी इसे देख फैंस के चेहरे पर खुशी खिल उठी है। इस वीडियो में दोनों "बलम पिचकारी" गाने पर डांस कर रहीं हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में कुछ और भी लोग दिखाई दे रहें हैं लेकिन सारा ध्यान तो करिश्मा और माधुरी ने ही खींच लिया है।

करीना कपूर समेत कई सेलेब्स ने किया कमेंट

माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर जैसे अदाकारा को एकसाथ एक ही फ्रेम में देखना सिर्फ दर्शकों या फैंस के लिए ही नहीं बल्कि बॉलीवुड अदाकारों के लिए भी बेहद मनमोहक है। फैंस और यूजर्स समेत बॉलीवुड के तमाम कलाकारों ने करिश्मा के इस पोस्ट पर कमेंट किया है। करीना कपूर ने लिखा, "द OG सुपरस्टार।" भूमि पेडनेकर ने लिखा, "आइकन्स"। वहीं अभिनेता संजय कपूर और तमन्ना भाटिया ने भी स्टीकर के जरिए वीडियो की तारीफ की है।

इस फिल्म में साथ काम कर चुकीं हैं दोनों

बता दें कि माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर 90 दशक की बेहद पॉपुलर हीरोइन रह चुकीं हैं, उन दिनों इन दोनों का सिक्का बॉक्स ऑफिस पर खूब चलता था। वहीं माधुरी और करिश्मा कपूर फिल्म "दिल तो पागल है" में एकसाथ नजर आईं थीं, जिसमें शाहरुख खान भी थे। इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पांस मिला था।

वैसे तो अब माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आतीं, लेकिन दोनों डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू कर चुकीं हैं। करिश्मा कपूर ने "मेंटलहुड" से अपना डिजिटल डेब्यू किया था, जबकि माधुरी ने "द फेम गेम" से ओटीटी की दुनिया में कदम रखा था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story