×

Kareena Kapoor Khan: बड़ी नखरें वाली हैं करीना कपूर खान, यकीन नहीं! तो देखें ये वायरल वीडियो

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर हेडलाइंस में अपनी जगह बना लेती हैं। कभी अपने आउटफिट के चलते, तो कभी अपने एटीट्यूड की वजह से।

Shivani Tiwari
Published on: 31 May 2023 10:13 AM GMT
Kareena Kapoor Khan: बड़ी नखरें वाली हैं करीना कपूर खान, यकीन नहीं! तो देखें ये वायरल वीडियो
X
Kareena Kapoor Khan (Photo- Social Media)
Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर हेडलाइंस में अपनी जगह बना लेती हैं। कभी अपने आउटफिट के चलते, तो कभी अपने एटीट्यूड की वजह से। करीना कपूर खान के अधिकतर ही कई ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं, जिसकी वजह से उन्हें खूब आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है और अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ, चलिए आपको विस्तार से बताते हैं।

वायरल हुआ करीना कपूर खान का नया वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसकी वजह से बेबो एक बार सुर्खियों में आ चुकीं हैं, बता दें कि यह वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है।
अब तो आप सब जान ही चुके हैं कि एयरपोर्ट हमारे सेलेब्स का दूसरा घर बन चुका है, ऐसे में रोजाना ही उन्हें आते-जाते पपराजी द्वारा स्पॉट किया जाता है। हाल ही में बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और उस दौरान करीना ने अपने एक फैन को एटीट्यूड दिखा दिया, फिर क्या था, जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, सोशल मीडिया यूजर्स करीना कपूर खान पर बरस पड़े हैं।

करीना कपूर खान ने फैन को किया इग्नोर

इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रहे करीना कपूर खान के इस वीडियो के बारे में आपको बताएं तो एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहीं हैं, जहां एक तरफ पपराजी उन्हें अपने कैमरों में कैद करने में लगी हुई है, वहीं एक फीमेल फैन करीना कपूर खान संग सेल्फी लेने के लिए आती है, हालांकि करीना उसे इग्नोर कर देती हैं और आगे बढ़ जाती हैं। वहीं इस दौरान करीना कपूर के लुक की बात करें तो वह व्हाइट कलर के को-आर्ड ड्रेस में नजर आईं, आंखो पर काला चश्मा पहने एक्ट्रेस का एटीट्यूड देखते बन रहा था।

यूजर्स जमकर सुना रहें खरी-खोटी

करीना कपूर का यह वीडियो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है। नेटीजेंस जमकर करीना की क्लास लगा रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "सबसे रूड सेलिब्रिटी।" दूसरे ने लिखा, "फैन के बिना तुम कुछ नहीं हो करीना।" तीसरे ने लिखा, "करीना को एटीट्यूड प्रॉब्लम है।" इसी तरह लोग एक्ट्रेस को खूब खरी खोटी सुना रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story