×

कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस घर से भागी, खतरे में जान, वीडियो में दिखी डरी सहमी

छोटे पर्दे के फेमस शो कुमकुम भाग्य की मशहूर एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर ने सोशल मीडिया पर एक विडियो पोस्ट किया है जो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वायरल हो रहे पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने पिता के बारे में बाते कही हैं।

Monika
Published on: 26 Aug 2020 2:34 PM GMT
कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस घर से भागी, खतरे में जान, वीडियो में दिखी डरी सहमी
X
This actress is in danger from her father

छोटे पर्दे के फेमस शो कुमकुम भाग्य की मशहूर एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर ने सोशल मीडिया पर एक विडियो पोस्ट किया है ,जो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वायरल हो रहे पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने पिता के बारे में बाते कही हैं।

विडियो पोस्ट

दरअसल, तृप्ति शंखधर ने अपने विडियो में अपने पिता से अपनी जान का खतरा बताया है। उत्तर प्रदेश के बरेली की रहने वाली कुमकुम भाग्य फेम तृप्ति शंखधर को वीडियो में दावा करते सुना जा सकता है कि उनके पिता, राम रतन शंखधर, उनकी अपनी पसंद के व्यक्ति से जबरन तृप्ति की शादी कराना चाहते हैं। यही नहीं, उनकी बात ना मानने पर तृप्ति के पिता ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। ऐसे में तृप्ति ने वीडियो शेयर करते हुए बरेली पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

यह भी पढ़ें: बैंक का बदला नियम: ग्राहकों को लगा तगड़ा झटका, कर्ज पड़ेगा बहुत महंगा

पिता पर मारपीट का आरोप

वीडियो में तृप्ति ने पिता पर मारपीट का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर जल्द ही पुलिस कोई सख्त कदम नहीं उठाती है तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा। तृप्ति के मुताबिक, वह अपनी मां के साथ घर से भागी हैं। वीडियो में तृप्ति को कहते सुना जा सकता है- 'मेरा नाम तृप्ति शंखधर है। मेरे पिता राम रतन शंखधर ने मुझे बाल पकड़कर बहुत पीटा है।' अपने चोट के निशान दिखाते हुए तृप्ति कहती हैं- 'उन्होंने मुझे मुंबई भेजा था, लेकिन अभी तक मेरी एक ही फिल्म रिलीज हुई है। अब वह मुझे शादी करने के लिए मजबूर कर रहे हैं। मैं 19 साल की हूं और वह मेरी एक 28 साल के लड़के से शादी करना चाहते हैं।

तृप्ति आगे कहती हैं- 'वह मुझे जान से मार देंगे। आज उन्होंने साफ कह दिया है कि वह मुझे और मेरे परिवार को मार देंगे। मेरे पास अब कोई रास्ता नहीं रह गया है। पुलिस से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन नहीं हो पाया। वह रोज सबको प्रताड़ित करते हैं।

यह भी पढ़ें: सपा में लैला-मजनू: विवादित साक्षी-अजितेश करेंगे नेतागिरी, हुए पिता के खिलाफ

मां को भी मारा

वीडियो में मां को दिखाते हुए तृप्ति ने बताया कि उनके पिता ने उनकी मां को भी बहुत मारा है। एक्ट्रेस ने बताया कि वह और उनकी मां अपनी मर्जी से भागे हैं। तृप्ति ने अपने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किए थे। जिसमें उन्होंने अपनी पूरी कहानी बताई है। इस वीडियो में तृप्ति के साथ उनकी मां और उनका भाई भी नजर आ रहा है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story