×

Nawazuddin Siddiqui की Haddi ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, यहां देखें फिल्म का नया पोस्टर

Nawazuddin Siddiqui Haddi: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद ही शानदार अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी आने वाली फिल्म "हड्डी" को लेकर एकबार फिर खबरों में आ गए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 7 Aug 2023 9:29 AM GMT
Nawazuddin Siddiqui की Haddi ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, यहां देखें फिल्म का नया पोस्टर
X
Nawazuddin Siddiqui Haddi (Photo- Social Media)
Nawazuddin Siddiqui Haddi: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद ही शानदार अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी आने वाली फिल्म "हड्डी" को लेकर एकबार फिर खबरों में आ गए हैं। यह फिल्म नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए बेहद ही खास है, क्योंकि इस फिल्म में अभिनेता अपने करियर का एक ऐसा किरदार निभाते दिखाई देंगे, जो बेहद ही चैलेंजिंग था। आज इस फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है, जो दर्शकों की उत्सुकता को दोगुना बढ़ा देगा।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म "हड्डी"

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म "हड्डी" सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज होगी। यानी कि इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को कहीं जाने की जरूरत नहीं है, वह घर बैठे नवाज की इस शानदार फिल्म को एंजॉय कर सकते हैं। फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की जानकारी बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी।

अनुराग कश्यप ने रिवील किया फिल्म का नया पोस्टर

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर फिल्म "हड्डी" का नया पोस्टर जारी किया और कैप्शन में लिखा, "इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। हड्डी जल्द ही जी 5 पर आ रहा है।" वहीं अगर नए पोस्टर की बात करें तो उसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी ट्रांसजेंडर के किरदार में साड़ी पहने एक चेयर पर बैठे हुए हैं। उनके पीछे और भी बहुत से ट्रांसजेंडर दिखाई दे रहें हैं।

ट्रांसजेंडर के किरदार के लिए नवाजुद्दीन ने खूब बहाया पसीना

नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म "हड्डी" में एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभा रहें हैं। हालांकि ट्रांसजेंडर के किरदार के लिए उन्हें खूब मेहनत करनी पड़ी। उनके लुक को क्रिएट करने में लगभग 6 महीनों का समय लगा था, तब जाकर उनका ये लुक फाइनल किया गया। नवाज को रोजाना सेट पर तैयार होने में 3 घंटे से अधिक का समय लगता था। आधे से ज्यादा समय तो उनके मेकअप में लगता था और फिर साड़ी पहनने में भी उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ती थी। ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने की लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा की गई सारी मेहनत सफल होने वाली है, क्योंकि अबतक फिल्म से नवाज के जितने लुक भी सामने आए हैं, दर्शकों ने जमकर तारीफ की है। अभिनेता एक्टिंग में माहिर हैं ही यकीनन दर्शकों को इंप्रेस कर ही देंगे।

रिलीज डेट का नहीं हुआ खुलासा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म "हड्डी" ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज होगी, लेकिन कब रिलीज होगी, इसका खुलासा नहीं किया गया है। बताते चलें कि इस फिल्म का डायरेक्शन अक्षत अजय शर्मा ने किया है, जबकि जी स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया गया है

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story