×

Nawazuddin Siddiqui: सलमान खान से नफरत करते हैं नवाजुद्दीन, वजह कर देगी हैरान

Nawazuddin Siddiqui: दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों पर्दे पर छाए हुए हैं। हाल ही में उनकी फिल्म "टीकू वेड्स शेरू" अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है, जो खूब वाहवाही लूट रही है| इसी दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सलमान खान को लेकर हैरान कर देने वाली बात कही है।

Shivani Tiwari
Published on: 4 July 2023 11:31 AM GMT
Nawazuddin Siddiqui: सलमान खान से नफरत करते हैं नवाजुद्दीन, वजह कर देगी हैरान
X
Nawazuddin Siddiqui (Photo- Social Media)
Nawazuddin Siddiqui: दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों पर्दे पर छाए हुए हैं। हाल ही में उनकी फिल्म "टीकू वेड्स शेरू" अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है, जो खूब वाहवाही लूट रही है और इसके साथ ही उनका एक नया म्यूजिक वीडियो "यार का सताया हुआ है" रिलीज हुआ है, जिसने यूट्यूब पर जबरदस्त तहलका मचाया हुआ है। अपने इसी म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सलमान खान को लेकर हैरान कर देने वाली बात कही है।

सलमान खान से नफरत करते हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने "यार का सताया हुआ है" गाने को प्रमोट करने के दौरान बताया कि वह सलमान खान से नफरत क्यों करते हैं। दरअसल गाने के प्रमोशन के दौरान जब उनसे पूछा गया कि सलमान खान के बारे में उन्हें सबसे अच्छी और सबसे बुरी चीज क्या लगती है तो इसपर नवाज ने पहली अच्छी चीज पर रिएक्ट करते हुए कहा कि सलमान खान जो लोगी की मदद करते हैं और डोनेशन देते है वह मुझे अच्छा लगता है, उनके कुछ डोनेशन के बारे में तो लोगों को पता भी नहीं होता।
वहीं फिर आगे उन्होंने बताया कि वह सलमान खान की किस चीज से सबसे ज्यादा नफरत करते हैं। अभिनेता ने कहा कि वह शादी नहीं कर रहें हैं मुझे सलमान खान की ये बात सबसे ज्यादा बुरी लगती है और चीजें तो बर्दाश्त हो जाती हैं, लेकिन ये नहीं होती।

इन फ़िल्मों में साथ काम कर चुकें हैं सलमान खान और नवाज

बताते चलें कि सलमान खान की शादी को लेकर बड़ी बात कह देने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भाईजान के साथ एक फिल्म में नहीं बल्कि दो फिल्मों में काम कर चुके हैं। जी हां!! साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म "किक" में सलमान खान के साथ नवाज भी दिखाई दिए थे। इसके बाद "बजरंगी भाईजान" में भी दोनों ने साथ काम किया था।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी वर्क फ्रंट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता बन चुके हैं, जिनके पास काम की कमी नहीं रहती। उनकी फिल्म "टीकू वेड्स शेरू" अच्छा प्रदर्शन कर रही है, जिसमें वह अवनीत कौर के साथ दिखाई दे रहें हैं। वहीं अब वह अपनी फिल्म "हड्डी" को लेकर भी सुर्खियों में हैं, क्योंकि उसमें वह एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभा रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story