×

Nora Fatehi Hot Video: ब्लैक बैकलेस ड्रेस में नोरा फतेही लगीं कयामत, देख पानी-पानी हुए फैंस

Nora Fatehi Hot Video: बॉलीवुड की हॉट डांसर नोरा फतेही अक्सर ही हुस्न की बिजलियां गिराती रहती हैं। नोरा फतेही अपने डांस के साथ ही अपनी ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर भी लाइमलाइट मे आ जाती हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 13 Jun 2023 6:14 AM GMT (Updated on: 13 Jun 2023 6:18 AM GMT)
Nora Fatehi Hot Video: ब्लैक बैकलेस ड्रेस में नोरा फतेही लगीं कयामत, देख पानी-पानी हुए फैंस
X
Nora Fatehi Hot Video (Photo- Social Media)
Nora Fatehi Hot Video: बॉलीवुड की हॉट डांसर नोरा फतेही अक्सर ही हुस्न की बिजलियां गिराती रहती हैं। नोरा फतेही अपने डांस के साथ ही अपनी ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर भी लाइमलाइट मे आ जाती हैं, कभी-कभी नोरा फतेही ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं कि उस ड्रेस में नोरा को देख फैंस पसीने से तर-बतर हो जाते हैं।

सामने आया नोरा फतेही का बेहद हॉट वीडियो

नोरा फतेही जब भी किसी इवेंट का हिस्सा बनती हैं तो पूरी लाइमलाइट वही लूट ले जाती हैं। हाल फिलहाल में नोरा फतेही को एक इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने अपने हुस्न का भरपूर जलवा दिखाया। सोशल मीडिया पर नोरा फतेही के कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिसमें उनके लुक ने फैंस की धड़कने बढ़ा दी हैं।

ब्लैक बैकलेस ड्रेस में लगीं कयामत

नोरा फतेही के वायरल हो रहे वीडियो की बात करें तो उसमें वह बैकलेस ड्रेस में किसी कयामत से कम नहीं लग रहीं हैं। ब्लैक कलर के बैकलेस गाउन में नोरा ने मिनटों में हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। खुले बालों में वाकई नोरा फतेही का लुक देखते बन रहा था, उनके इस लुक के आगे तो अबतक के उनके सभी लुक फेल ही हैं।

नोरा के लुक पर दिल हार बैठे फैंस

नोरा फतेही का यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है, क्योंकि नोरा फतेही के दिलकश अंदाज ने अच्छे-अच्छों का होश उड़ा दिया है, खासतौर पर वह जिस तरह से चल रही, वहीं फैंस का दिल पिघल गया है। कुछ लोग तो उनके चलने के स्टाइल को मलाइका अरोड़ा से कंपेयर कर रहें हैं, वहीं बहुत से लोग उनके अदाओं की तरीफों के पुल बांध रहें हैं।

नोरा फतेही वर्कफ्रंट

नोरा फतेही अपने डांस से लाखों लोगों का दिल जीत ही चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने अबू धाबी में हुए IIFA 2023 में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर सबका दिल जीत लिया था। इसी के साथ ही नोरा कई लाइव परफॉर्मेंस देती रहती हैं और साथ ही साथ म्यूजिक वीडियो में भी नजर आती रहती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story