×

Nora Fatehi: मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर गाउन में इठलाती नजर आईं नोरा फतेही, दिलकश अदाओं पर फिदा हुए फैंस

Nora Fatehi Video: नोरा फतेही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना नाम बन चुकीं हैं। अपने कमाल की डांसिंग स्किल्स से उन्होंने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है, उसके हर डांस मूव्स की बात ही कुछ और होती है।

Shivani Tiwari
Published on: 31 May 2023 4:28 PM GMT (Updated on: 31 May 2023 4:42 PM GMT)
Nora Fatehi Video: नोरा फतेही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना नाम बन चुकीं हैं। अपने कमाल की डांसिंग स्किल्स से उन्होंने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है, उसके हर डांस मूव्स की बात ही कुछ और होती है। नोरा फतेही डांसिंग के साथ ही अपने आउटफिट को लेकर भी अच्छा-खासा सुर्खियां बटोरती हैं, उनके बोल्ड और हॉट आउटफिट हर किसी के होश उड़ा देते हैं।

सामने आया नोरा फतेही का लेटेस्ट वीडियो

नोरा फतेही ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी अच्छी-खासी पहचान बना ली, और अब वह खूब नाम कमा रहीं हैं। हाल ही में अबू धाबी में हुए IIFA 2023 में नोरा फतेही तो पूरी तरह छा गईं थीं, उनका डांस और उनके लुक ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी। इसी बीच एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही ने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुका है, और यूजर्स द्वारा खूब देखा जा रहा है।

मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर आउटफिट में बेहद हसीन लगीं नोरा

नोरा फतेही ने थोड़ी देर पहले अपना जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया हुआ गाउन पहने दिख रहीं हैं। नेवी ब्लू कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में नोरा का कातिलाना अंदाज देखते बन रहा है। इठलाती हुई नोरा घूम-घूम कर पोज दे रहीं हैं। वाकई इस गाउन में नोरा बेहद ही हसीन लग रहीं हैं, कि लोग उनपर से अपनी नजरें ही नहीं हटा पा रहें हैं। नोरा अपनी दिलकश अदाओं के जरिए नेटीजेंस को दीवाना बना चुकी हैं।

फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

नोरा फतेही का ये वीडियो जैसे ही सामने आया, उनके इस पोस्ट पर कमेंट की बारिश होने लगी। फैंस धड़ल्ले से एक्ट्रेस की तारीफ करने में जुट चुके हैं। किसी ने उन्हें स्टनिंग कहा, तो कोई उन्हें लवली तो किसी ने अट्रैक्टिव कहा। इसी तरह फैंस और फॉलोअर्स नोरा के लुक की तारीफ करते दिख रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story