×

Kisi Ka bhai Kisi ki Jaan के लिए पूजा हेगड़े ने ली करोड़ों की फीस, इस स्टार को मिली सबसे ज्यादा सैलरी

pooja Hegde: इन दिनों एक्ट्रेस पूजा हेगड़े अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। आइए जानते हैं वह इस फिल्म के लिए कितनी फीस ले रही हैं।

Ruchi Jha
Published on: 16 April 2023 2:07 PM GMT
Kisi Ka bhai Kisi ki Jaan के लिए पूजा हेगड़े ने ली करोड़ों की फीस, इस स्टार को मिली सबसे ज्यादा सैलरी
X
pooja Hegde (Image Credit: Instagram)

Pooja Hegde Salary For Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: इन दिनों एक्ट्रेस पूजा हेगड़े काफी चर्चा में हैं। जहां एक तरफ वह अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं, तो वहीं मीडिया में उनकी और सलमान खान की डेटिंग की खबरें भी काफी तेजी से उड़ रही हैं।

क्या सलमान को डेट कर रहीं पूजा?

जी हां, काफी समय से ऐसी चर्चा है कि पूजा और सलमान खान एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, अभी हाल-फिलहाल में ही पूजा ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए बताया था कि ऐसा कुछ भी नहीं है और वह सिंगल हैं। वह अभी केवल अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं।

पूजा हेगड़े ने कहा था, ''मैं इस बारे में क्या कहूं। मैं अपने बारे में रोज नई-नई बातें पढ़ती रहती हूं। मैं सिंगल हूं, मुझे अकेले रहना पसंद है। वाकई मैं अभी अपने करियर पर ध्यान दे रही हूं। मैं अलग-अलग शहरों में ट्रैवल करती रहती हूं, अभी मेरा लक्ष्य मेरा करियर है। मैं अब बैठकर इन रूमर्स पर ध्यान नहीं दे सकती, मैं इस बारे में क्या ही करूंगी?''

वहीं पूजा हेगड़े की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की बात करें, तो यह फिल्म काफी बिग बजट में बन रही है। फिल्म में ज्यादातर साउथ टच दिया गया है। वहीं फिल्म में साउथ के एक्टर भी मौजूद है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो पूजा हेगड़े इस फिल्म के लिए लगभग 5 करोड़ रुपए चार्च कर रही हैं। वहीं, सलमान खान की बात करें तो वह इस फिल्म के लिए 50 करोड़ रुपए की मोटी फीस ले रहे हैं।

बता दें कि 21 अप्रैल 2023 यानी ईद को सलमान और पूजा हेगड़े की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज होने वाली है। वहीं इस फिल्म में साउथ स्टार वेंकटेश दग्गुबती, राघव जुयाल, शहनाज गिल, जस्सी गिल और पलक तिवारी जैसे सितारे भी नजर आएंगे। इस फिल्म से कई नए चेहरे बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

फिल्म की पूरी कास्ट फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है। अभी हाल ही में फिल्म की पूरी टीम 'द कपिल शर्मा शो' में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थी, जिसका वीडियो कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था।

वहीं, आए दिन फिल्म की पूरी कास्ट सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरीए भी फिल्म का प्रमोशन करती दिखाई देती है। हालांकि, इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि टीम फिल्म के प्रमोशन में काफी मेहनत कर रही है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story