×

Pooja Hegde दिखी बेहद खूबसूरत, अपने घर के खिड़की के पास बाथिंग रॉब में बुक पढ़ती नजर आई

Pooja Hegde: पूजा हेगड़े ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर छुट्टी वाले दिन आराम करते हुए एक तस्वीर शेयर किया है।

Anushka Rati
Published on: 25 Sep 2022 6:13 AM GMT
Pooja Hegde दिखी बेहद खूबसूरत, अपने घर के खिड़की के पास बाथिंग रॉब में बुक पढ़ती नजर आई
X
Looking Beautiful in Bathing Rob (image: social media)

Pooja Hegde: आपको बता दें कि, पूजा हेगड़े अभी एक साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहीं हैं। हालाँकि, राधे श्याम अभिनेत्री अपना अधिकांश समय काम से निकालती है। वहीं पूजा हेगड़े अपने इंस्टाग्राम पर अपने वीकेंड की प्लान्स में एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें स्टार ने बाथिंग रोब में एक अच्छी किताब के साथ अपने दिन का आनंद लेते नजर आ रहीं हैं। जिसे देखते हुए ये साफ पता चल रहा है की पूजा का वीकेंड को पूरी तरह आराम से बिताने के प्लान्स बना रहीं हैं। इस लेटेस्ट पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, "डे ऑफ #अनविंड #होम"।

इसके बाद, पूजा हेगड़े को निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास की फिल्म में सुपरस्टार महेश बाबू के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखा जाएगा, जिसका टाइटल फिलहाल से SSMB28 है। वहीं फिल्म हाल ही में फ्लोर पर गई थी और टीम ने मोस्ट अवेटेड ड्रामा फिल्म का पहला शेड्यूल पहले ही पूरा कर लिया गया है। वहीं पहले शेड्यूल के दौरान, महेश बाबू ने कुछ हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स की शूटिंग की, जिन्हें केजीएफ फेम स्टंट मास्टर्स अंबरीव द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। अब, SSMB28 का दूसरा शेड्यूल दशहरे के बाद शुरू होने की उम्मीद है। खबर है कि फिल्म की लीडिंग लेडी पूजा हेगड़े भी दूसरे शेड्यूल में सेट पर शामिल होंगी।

पूजा हेगड़े और महेश बाबू इससे पहले 2019 के ड्रामा फिल्म "महर्षि" में एक साथ काम किया था। इसके अलावा, बीस्ट स्टार 2018 की फिल्म अरविंदा समीथा वीरा राघव और 2020 की फिल्म अला वैकुंठपुरमलू के बाद तीसरी बार फिल्म निर्माता त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ सहयोग कर रहे हैं। वहीं हरिका एंड हसीन क्रिएशंस के बैनर तले एस राधाकृष्ण द्वारा बैंकरोल किए गए, फेमस सिंगर एस थमन ने एसएसएमबी 28 के लिए म्यूजिक दिया है, जबकि पीएस विनोद ने कैमरे को क्रैंक किया है।

इसके अलावा, पूजा हेगड़े पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी फिल्म जन गण मन में विजय देवरकोंडा के साथ मेन लीडिंग एक्ट्रेस के रूप में दिखाई देंगी।

वहीं इस बीच, उनके बॉलीवुड लाइनअप में सलमान खान के साथ किसी का भाई किसी की जान और रणवीर सिंह के साथ सर्कस शामिल हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story