×

Rajinikanth New Movie: सालों बाद बनेगी थलाइवा और महानायक की जोड़ी, इस फिल्म में आएंगे नजर

Rajinikanth New Movie: सालों बाद हिंदी सिनेमा के दो दिग्गज कलाकार एक साथ स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं। आइए आपको फिल्म से जुड़ी सभी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 19 Aug 2023 6:44 AM GMT
Rajinikanth New Movie: सालों बाद बनेगी थलाइवा और महानायक की जोड़ी, इस फिल्म में आएंगे नजर
X
Rajinikanth New Movie (Image Credit: Instagram)

Rajinikanth New Movie: रजनीकांत की हालिया रिलीज फिल्म 'जेलर' बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है, जिसके बाद अब रंजनीकांत अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में आ गए हैं। फैंस जानने के लिए बेताब हैं कि अब रजनीकांत की कौन-सी फिल्म रिलीज होने वाली है? तो आपको बता दें कि 'जेलर' के बाद रजनीकांत एक बार फिर से बड़े पर्दे पर बवाल काटने के लिए तैयार हो गए हैं और इस बार रजनीकांत के साथ बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं।

सालों बाद साथ नजर आएगी दो दिग्गजों की जोड़ी

खबरों की मानें, तो रजनीकांत थलाइवा 170 फिल्म में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की एंट्री भी हो गई है। फिल्म से जुड़े एक सोर्स ने बताया है कि फिल्म में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत के बीच जबरदस्त क्लैश देखने को मिलने वाला है। हालांकि, फिल्म के मेकर्स या एक्टर की तरफ से इन न्यूज को लेकर कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। बता दें कि दोनों दिग्गज 32 साल बाद एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे।

कौन होगा फिल्म में विलेन?

खबरों के अनुसार, 'थलाइवर 170' टीजे गनान्वल डायरेक्ट करने वाले हैं। फिल्म सितंबर के महीने में फ्लोर पर आने वाली है। बता दें कि फिल्म में रजनीकांत पुलिस ऑफिसर और अमिताभ बच्चन विलेन के तौर पर दिखाई देने वाले हैं। वहीं, फिल्म के म्यूजिक की बात करें तो इस फिल्म में भी म्यूजिक अनिरुद्ध देने वाले हैं, जिन्होंने 'जेलर' में धांसू म्यूजिक दिए थे।

क्या रहा 'जेलर' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

'जेलर' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने पहले दिन 48.35 करोड़, दूसरे दिन 25.75 करोड़, तीसरे दिन 34.3 करोड़, चौथे दिन 42.2 करोड़, पांचवे दिन 23.55 करोड़, छठे दिन 36.5 करोड़, सातवें दिन 15 करोड़ और आठवें दिन 10 करोड़ का कलेक्शन किया है, जिसको मिलाकर अब फिल्म ने 225.65 करोड़ की कमाई कर ली है।

इस वक्त काफी बिजी हैं अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन 80 साल की उम्र में भी काफी ज्यादा एक्टिव हैं। आज भी वह बॉलीवुड को और टीवी इंडस्ट्री में जमकर काम कर रहे हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन की कुछ फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी और अब आने वाले समय में वह फिल्म 'गणपत' और '2898 AD' में नजर आने वाले हैं। वहीं, वह इन दिनों फेमस टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15' की शूटिंग में भी बिजी चल रहे हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story