×

Rekha: जब सेट पर रेखा ने जड़ा था इस एक्ट्रेस को जोरदार तमाचा, आज इंडस्ट्री से गायब है इनका नामो-निशान

Rekha: आज हम आपको यहां रेखा से जुड़ी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं, जो आपको शायद ही पता हो। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 1 July 2023 10:14 AM GMT
Rekha: जब सेट पर रेखा ने जड़ा था इस एक्ट्रेस को जोरदार तमाचा, आज इंडस्ट्री से गायब है इनका नामो-निशान
X
Rekha (Image Credit: Instagram)

Rekha: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रेखा आज भले फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह आज भी लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। आज भी उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। रेखा हमेशा से अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं, लेकिन उनके कुछ ऐसे भी किस्से हैं, जो आज भी लोगों की जुबां पर है। ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

जब सेट पर रेखा ने इस एक्ट्रेस को मारा था थप्पड़

आप में से बहुत से लोग एक्ट्रेस आरती छाबड़िया को जानते होंगे, इन्होंने साल 2002 में फिल्म 'तुमसे अच्छा कौन है' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म से पहले वह फिल्म 'लज्जा' में नजर आई थीं। इस फिल्म की स्क्रिप्ट के अनुसार, रेखा को आरती को एक जोरदार तमाचा मारना था, लेकिन आरती को ये बात पहले नहीं बताई गई थी। इसलिए जब रेखा ने आरती को गाल पर जोरदार थप्पड़ मारा तो आरती के पैरों तले जमीन खिसक गई और वह बहुत ज्यादा रोने लग गई।

फिल्म इंडस्ट्री से अब गायब हैं आरती

रेखा के हाथों से जोरदार थप्पड़ खाने की बात खुद आरती ने अपने एक इंटरव्यू में बताई थी। बता दें कि आरती ने अक्षय कुमार के साथ भी फिल्म की है। वह अक्षय के साथ 'आवारा पागल दीवाना', 'तीसरी आंख', 'हे बेबी', 'डैडी कूल' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन इतनी फिल्में करने के बाद वह अचानक फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गई। हालांकि, आरती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

फिल्मों से दूर फैमिली को अपना पूरा समय देती हैं आरती

बता दें कि आरती छाबड़िया ने साल 2018 में ऑस्ट्रेलिया के विशारद से शादी की थी। आरती ने बेहद गुपचुप तरीके से शादी की थी और शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री से पूरी तरह से दूर हो गई थीं। अब आरती ऑस्ट्रेलिया में अपने परिवार के साथ रहती हैं और अपना पूरा समय अपने परिवार को देती हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story