×

Rekha Viral Video: OMG! भरी मीडिया के सामने गिरते-गिरते बचीं रेखा, वायरल हुआ वीडियो

Rekha Viral Video: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस पैपराजी को पोज देते हुए नजर आ रही हैं। आइए आपको ये वीडियो दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 31 March 2023 12:44 PM GMT
Rekha Viral Video: OMG! भरी मीडिया के सामने गिरते-गिरते बचीं रेखा, वायरल हुआ वीडियो
X
Rekha Viral Video (Image Credit: Instagram)

Rekha Viral Video: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा आज भी अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस जहां भी जाती हैं, वह मीडिया उन्हें अपने कैमरे में कैद करने के लिए पहुंच जाती है। अब हाल ही में रेखा को मुंबई के 'फ्रांसीसी फैशन शो' में स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

गिरते-गिरते बचीं रेखा

दरअसल, रेखा बीती शाम मुंबई में फ्रांसीसी फैशन शो 'Christian Dior’s Fall 2023' में पहुंची थीं। ये आयोजन मुंबई के गेट वे ऑफ इंडिया के पास आयोजित किया गया था, जहां बॉलीवुड के साथ-साथ कुछ हॉलीवुड सेलेब्स ने भी शिरकत की थी। इस दौरान रेखा को देखते ही उनके आस-पास पैप्स जमा हो गए। पैप्स को देखकर रेखा ने नमस्कार किया और पीछे झुकीं, इस दौरान वो गिरते गिरते बचीं। अब रेखा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

रेखा ने की थी क्रिश्चियन डियोर से मुलाकात

बता दें कि शो से एक दिन पहले रेखा ने क्रिश्चियन डियोर की क्रिएटिव डायरेक्टर मारिया ग्राज़िया चिउरी से मुलाकात की थी, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों में रेखा व्हाइट साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दरअसल, यह तस्वीर मारिया ग्राज़िया चिउरी ने पोस्ट की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "मैं कल रात पहली बार आइकॉनिक रेखा जी से मिलने के लिए बहुत टच्ड थी। भारत की सबसे आइकॉनिक वुमन और इनक्रेडिबल एक्ट्रेस। मैं बहुत आभारी हूं कि आप कल रात हमारे साथ शामिल हुए, यह एक सच्चा सम्मान था।"

रेखा का करियर

रेखा बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस मानी जाती हैं। वह बचपन से ही फिल्मों में एक्टिंग कर रही हैं। उनकी पहली हिंदी रिलीज़ फिल्म 'सावन भादों' थी, जो साल 1970 में रिलीज हुई थी। इसके अलावा, वह ‘घर’, ‘मुकद्दर का सिकंदर’, ‘खूबसूरत’, ‘अगर तुम ना होते’, ‘कलयुग’, ‘उत्सव’ और ‘खून भरी मांग’ जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। उन्हें आखिरी बार साल 2014 में आई फिल्म ‘सुपर नानी’ में देखा गया था। इसके अलावा, उन्होंने ‘शमिताभ’ और ‘यमला पगला’ ‘दीवाना: फिर से’ में कैमियो किया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story