×

Rekha: 68 की उम्र में भी रेखा के चेहरे की चमक बरकरार, नूर देख नेटीजेंस बोले- प्यार कभी बूढ़ा....

Rekha: हिंदी सिनेमा की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा की खूबसूरती देख हर कोई चौंक जाता है। एक्ट्रेस 68 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी उनके चेहरे पर वही सालों पुराना वही नूर है।

Shivani Tiwari
Published on: 19 March 2023 3:24 PM GMT
Rekha: 68 की उम्र में भी रेखा के चेहरे की चमक बरकरार, नूर देख नेटीजेंस बोले- प्यार कभी बूढ़ा....
X
Rekha (Photo- Social Media)
Rekha: हिंदी सिनेमा की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा की खूबसूरती देख हर कोई चौंक जाता है। एक्ट्रेस 68 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी उनके चेहरे पर वही सालों पुराना वही नूर है। उनके चेहरे की चमक के आगे आजकल की एक्ट्रेसेस की चमक फीकी पड़ जाती है।
रेखा अब फिल्मी दुनिया में एक्टिव नहीं हैं, लेकिन आज भी करोड़ों लोगों के दिलों में रेखा बसी हुई हैं। यहां तक कि अभिनेत्री का न कोई सोशल मीडिया अकाउंट है, फिर भी लगातार फैंस के बीच उनका क्रेज बना रहता है। अभिनेत्री का हाल ही में वीडियो सामने आया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट हुई रेखा

रेखा को बीती रात मुंबई में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर स्पॉट किया गया। रेखा को जैसे ही मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया, वहां मौजूद पैपराजी ने धड़ल्ले से सदाबहार एक्ट्रेस की तस्वीरें और विडियोज लेना शुरू कर दिया, इस दौरान रेखा हमेशा की तरह बेहद प्यारी लग रहीं थीं। उनके चेहरे पर काफी ग्लो दिखाई दे रहा था, लग ही नहीं रहा था कि रेखा 68 साल की हों चुकीं हैं।

रूप की रानी रेखा पर फिदा हुए फैंस

रेखा के कई विडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं जिसमें वे अपनी कार से उतरकर मनीष मल्होत्रा के घर में एंट्री कर रहीं हैं। उनके लुक की बात करें तो अभिनेत्री ने व्हाइट और गोल्डन बॉर्डर वाली सिल्क की साड़ी पहनी हुई थी। आंखों में कला चस्मा और रेड कलर की लिपस्टिक में रेखा का चेहरा क्या खूब चमक रहा था, लोगों की तो नजरें ही नहीं हट रहीं हैं उनपर से। रेखा का ये अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है, और लोग जमकर रिएक्शन दे रहें हैं।

एक फैन ने रेखा की तारीफ करते हुए कमेंट किया, "ये इस उम्र मे भी इतना ग्लो कर रहीं हैं और एक हम हैं जो ग्लो का लो भी नहीं हैं।" एक दूसरे फैन ने तो यह भी कह दिया कि प्यार कभी बूढ़ा नहि होता। इसी तरह कोई उन्हें एवरग्रीन कह रहा है तो कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहा है।

रेखा के स्नीकर्स ने खींचा लोगों का ध्यान

रेखा हमेशा की तरह अपने लुक को लेकर सुर्खियां बटोर ही रहीं हैं लेकिन एक चीज जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो गया है, वह है उनके स्नीकर्स। दरअसल रेखा ने सिल्क की साड़ी के साथ स्नीकर्स पहना हुआ है, जो लोगों को खास पसंद आ रहा है।

इस उम्र में भी खुद को काफी मेनटेन रखी हैं रेखा

जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि रेखा पर्दे पर एक्टिव नहीं हैं और न ही उनका कोई सोशल मीडिया अकाउंट हैं, लेकिन इन सबके बावजूद वह फिटनेस की मिसाल हैं। एक्ट्रेस 70 साल की होने वाली हैं, लेकिन उन्होंने खुद को बेहद फिट रखा है। रेखा पर तो यह कहावत बेहद फिट बैठता है- "Age is just a number", रेखा जी की उम्र जैसे जैसे बढ़ रही है, उनकी खूबसूरती भी वैसे ही बढ़ रही है, उनका ग्रेस देख कोई भी बता नहीं पाएगा कि वह कितनी साल की होगी।
बता दें कि अभिनेत्री के ड्रेसिंग स्टाइल के भी बहुत से लोग दीवाने हैं और कुछ लोग तो फॉलो भी करते हैं। वैसे रेखा अधिकतर कांजीवरम या सिल्क की साड़ियां पहने ही नजर आती हैं, जिसमें वो बला ही खूबसूरत लगती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story