×

Rekha Birthday: बॉलीवुड क्वीन रेखा आज मना रही जन्मदिन, इनकी बायोपिक में ये एक्ट्रेसेज निभा सकती हैं उनका कैरेक्टर

Rekha Birthday Special: बॉलीवुड की क्वीन रेखा के जन्मदिन पर, इस साल हम आपके लिए उन एक्ट्रेसेज की एक लिस्ट लेकर आए हैं, जो हमारे अनुसार उनकी बायोपिक में दिग्गज स्टार की भूमिका निभाते हुए सबसे अच्छी लगेंगी।

Network
Newstrack Network
Published on: 10 Oct 2022 4:58 AM GMT
Rekha Birthday: बॉलीवुड क्वीन रेखा आज मना रही जन्मदिन, इनकी बायोपिक में ये एक्ट्रेसेज निभा सकती हैं उनका कैरेक्टर
X
Bollywood Queen (image: social media)

Birthday Special: आपको बता दें कि रेखा बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी खूबसूरती और टैलेंट की हमेशा चर्चा होती रही है। बता दें कि लगभग 4 दशक से इंडस्ट्री में रहने के बावजूद उनका क्रेज और फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है। चाहे उनका स्टनिंग लुक हो या उनका एलिगेंस, उनकी हर लुक उनके फैंस को मेस्मराइज्ड कर देती है। जहां अभिनेत्री रियलिटी में एक महंगे शराब की तरह पुरानी हो रही है। हालाँकि सिल्वर स्क्रीन पर उनके अट्रैक्शन को दोहराना बहुत मुश्किल है, लेकिन आज उनके जन्मदिन पर, हम आपके लिए उन अभिनेत्रियों की एक लिस्ट लेकर आए हैं, जो हमें लगता है कि रेखा का किरदार निभा सकती हैं और उनकी बायोपिक में उनकी सुंदरता और शान के साथ न्याय कर सकती हैं। तो चलिए देखते हैं हमारी लिस्ट में मौजूद एक्ट्रेसेज के नाम देखने और जानने केलिए नीचे स्क्रॉल करिए।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की एक सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक है। खैर, अब वह सिर्फ एक बॉलीवुड स्टार नहीं बल्कि एक ग्लोबल आइकन हैं और भारत के साथ-साथ दुनिया भर में उनके बड़े पैमाने पर फैंस हैं। जहां खूबसूरत होने के अलावा, प्रियंका ने कई भूमिकाओं के साथ अपनी मल्टी टैलेंट को साबित किया है और जिसे उन्होंने सालों से पर्दे पर निभाया है। वहीं रेखा की शान हो या ग्रेस, हमें लगता है कि प्रियंका इसकी बराबरी कर पाएंगी और बड़े पर्दे पर रेखा के किरदार के साथ बखूबी निभाएंगी। इसके साथ ही फिल्म बाजीराव मस्तानी में काशी बाई जैसी भूमिकाओं को निभाने वाली बर्फी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को उनके परफेक्शन के साथ याद है? इसके अलावा हमें लगता है, वह रेखा के बायोपिक फिल्म में भी रेखा का किरदार बखूबी निभा सकेंगी।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट एक ऐसी स्टार हैं जिन्होंने साबित कर दिया है कि वह एक शानदार अभिनेत्री हैं। बता दें कि उनकी शायद ही कोई फिल्म होगी जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी परफॉर्मेंस न करे। जहां संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में उनका गंगूबाई का किरदार देखने के बाद, यह एक बात तो कन्फर्म हो गई है की, वह रेखा को परफेक्शन के साथ कैरेक्टराइज्ड कर सकती हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

इस बात से इनकार नहीं कर सकतें कि ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। आज भी लोग उनकी खूबसूरती के बारे में बात करना बंद नहीं कर पाते हैं। जहां उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखना फैंस के लिए एक विजुअल ट्रीट है। अभिषेक बच्चन के साथ उनकी फिल्म उमराव जान याद है? वह रेखा की इसी नाम की फिल्म की रीमेक थी और हमें यह एक्सेप्ट करना होगा कि ऐश्वर्या ने उस फिल्म में बहुत अच्छा काम किया था।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की एक और बेहतरीन अभिनेत्री हैं जो इन दिनों विदेशों में भी हमें एक्जाल्टेड कर रही हैं। बता दें की दीपिका पादुकोण लंबी, सुंदर और बेहद अट्रैक्टिव हैं। जहां उनके एक्टिंग स्किल्स के बारे में बात करते हुए, कोई भी डाउट नहीं कर सकता है कि उन्होंने अपनी पिछली फिल्मों में काफी शानदार परफॉर्मेंस किए हैं। मॉडर्न हो या एतिहासिक, दीपिका ने इसे हर वर्ग में समेटा है।

विद्या बालन

विद्या बालन एक नेशनल फिल्म अवार्ड विनर हैं। एक शानदार अभिनेत्री होने के अलावा, वह रेखा के साथ एक प्यारा बॉन्ड और रिलेशन भी शेयर करती हैं और हमने देखा है कि कई अवार्ड्स फंक्शंस में जहां रेखा ने उनके लिए अपनी पसंद का इजहार किया। वहीं विद्या को उनकी बायोपिक में रेखा का किरदार निभाते देखना काफी दिलचस्प होगा।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story