×

Rekha Beautiful Photos: 69 की उम्र में रेखा का ये कातिलाना अवतार देख आप भी चौंक जाएंगे

Rekha Beautiful Photos: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं ये तस्वीरें...

Ruchi Jha
Published on: 10 April 2023 4:26 PM GMT (Updated on: 10 April 2023 4:45 PM GMT)
Rekha Beautiful Photos: 69 की उम्र में रेखा का ये कातिलाना अवतार देख आप भी चौंक जाएंगे
X
Rekha Beautiful Photos (Image Credit: Instagram)

Rekha Beautiful Photos: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रेखा ने अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों-करोड़ों दीवाने बनाए हैं। रेखा आज भी जब किसी इवेंट या फंक्शन में नजर आती हैं, तो उनकी खूबसूरती पर लोग लट्टू हो जाते हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज आग की तरह वायरल होने लगते हैं। वहीं, इस बीच एक बार फिर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

डब्बू रतनानी ने शेयर की रेखा की खूबसूरत तस्वीरें

दरअसल, फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रेखा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रेखा अलग-अलग साड़ियों में कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर बिल्कुल नहीं कहा जा सकता कि रेखा की उम्र 69 साल है। आप भी देखिए ये तस्वीरें...

बचपन से ही कर दी थी एक्टिंग की शुरुआत

रेखा बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस मानी जाती हैं। वह बचपन से ही फिल्मों में एक्टिंग कर रही हैं। उनकी पहली हिंदी रिलीज़ फिल्म 'सावन भादों' थी, जो साल 1970 में रिलीज हुई थी। इसके अलावा, वह ‘घर’, ‘मुकद्दर का सिकंदर’, ‘खूबसूरत’, ‘अगर तुम ना होते’, ‘कलयुग’, ‘उत्सव’ और ‘खून भरी मांग’ जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। उन्हें आखिरी बार साल 2014 में आई फिल्म ‘सुपर नानी’ में देखा गया था। इसके अलावा, उन्होंने ‘शमिताभ’ और ‘यमला पगला’ ‘दीवाना: फिर से’ में कैमियो किया था।

काफी समय से फिल्मों से हैं दूर

जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि रेखा पर्दे पर एक्टिव नहीं हैं और न ही उनका कोई सोशल मीडिया अकाउंट हैं, लेकिन इन सबके बावजूद वह फिटनेस की मिसाल हैं। एक्ट्रेस 70 साल की होने वाली हैं, लेकिन उन्होंने खुद को बेहद फिट रखा है। रेखा की उम्र जैसे जैसे बढ़ रही है, उनकी खूबसूरती भी वैसे ही बढ़ रही है, उनका ग्रेस देख कोई भी बता नहीं पाएगा कि वह कितनी साल की होगी। आपने अक्सर सुना होगा की उम्र के बढ़ने से खूबसूरती भी ढल जाती है, लेकिन रेखा के साथ ऐसा नहीं है। बता दें कि एक्ट्रेस के ड्रेसिंग स्टाइल के भी बहुत से लोग दीवाने हैं और कुछ लोग तो फॉलो भी करते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story