×

Rubina Dilaik Pragnancy: मां बनने जा रही हैं टीवी की 'छोटी बहू', खुद किया खुलासा

Rubina Dilaik Pragnancy: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक क्या प्रेग्नेंट हैं? इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में किया है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 27 Aug 2023 8:51 AM GMT
Rubina Dilaik Pragnancy: मां बनने जा रही हैं टीवी की छोटी बहू, खुद किया खुलासा
X
Rubina Dilaik (Image Credit: Instagram)

Rubina Dilaik Pragnancy: टीवी एक्ट्रेस व 'बिग बॉस' विनर रुबीना दिलैक आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आज के समय में उनके लाखों-करोड़ों फैंस हैं और 'बिग बॉस' के बाद तो एक्ट्रेस कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं, पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी काफी चर्चा में है। ऐसी खबरें हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं, लेकिन अब इन खबरों पर रुबीना ने रिएक्ट किया है और बताया है कि सच क्या है?

क्या प्रेंग्नेंट हैं रुबीना दिलैक?

दरअसल, पिछले कुछ समय से फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि रुबीना दिलैक प्रेग्नेंट हैं। वहीं, फैंस यह जानने के लिए काफी एक्साइडेट हैं कि क्या वाकई रुबीना प्रेग्नेंट हैं? जिस पर अब रुबीना ने इस बारे में खुलकर बात की है और बताया है कि सच क्या है? अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में रुबीना ने कहा- ''एक पब्लिक फीगर होने के नाते मुझे इन खबरों की आदत है। मैं मानती हूं कि इसे लेकर मैं कुछ नहीं कर सकती हूं और मुझे इन अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। लोग जो सोच-समझ रहे हैं, वो समझते रहे। किसी तरह की अफवाह का मेरी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो अपना काम जैसे करती हैं वैसे ही करती रहेंगी। जिसे जो कहना है वो कहता रहे।''

जब पति से तलाक चाहती थीं रुबीना दिलैक

बता दें कि एक समय ऐसा भी था, जब रुबीना दिलैक की शादी टूटने वाली थी। जी हां..एक वक्त पर रुबीना का उनके पति अभिनव शुक्ला के साथ उनका रिश्ता बिगड़ गया था। दोनों के रिश्ते इस कदर बिगड़ गए थे कि वो तलाक तक लेना चाहते थे। हालांकि, बाद में दोनों ने 'बिग बॉस 14' में एक-दूसरे को फिर से एक आखिरी मौका दिया और अब सबकुछ ठीक हो गया है। बता दें कि रुबीना 'बिग बॉस 14' की विनर रही थीं।

इन दिनों टीवी और फिल्मों से दूर हैं रुबीना

रुबीना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें,तो इन दिनों वो टीवी शोज और फिल्मों से दूर अपनी शादीशुदा लाइफ एंजॉय कर रही हैं।

हालांकि, वह इस दौरान कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं और आने वाले समय में भी वह कुछ म्यूजिक वीडियोज में काम करती नजर आएंगे। इसी के साथ रुबीना की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story