×

Filmfare Awards: फिर देखने को मिली सलमान-गोविंदा की जोड़ी, स्टेज पर दी धमाकेदार परफॉर्मेंस

Filmfare Awards: सोशल मीडिया पर सलामन खान और गोविंदा की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों स्टार अपनी फिल्म पार्टनर के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 29 April 2023 10:51 AM GMT
Filmfare Awards: फिर देखने को मिली सलमान-गोविंदा की जोड़ी, स्टेज पर दी धमाकेदार परफॉर्मेंस
X
Filmfare Awards 2023 (Image credit: Instagram)

Filmfare Awards: मुंबई में हाल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड 2023 का आयोजन किया गया था, जिसे इस बार बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने होस्ट किया था। इस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इस बीच सलमान खान और एक्टर गोविंदा की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं।

सलमान खान-गोविंदा ने किया एक साथ डांस

दरअसल, अवॉर्ड शो की नाइट में सलमान खान ने गोविंद संग मिलकर स्टेज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। दोनों ने स्टार ने अपनी फिल्म पार्टनर के गाने 'डू यू वान्ना पार्टनर' गाने पर जमकर डांस किया। इस दौरान जहां सलमान खान ने ब्लू सूट पहना हुआ था, तो वहीं गोविंदा सिमरी ऑल ब्लैक ड्रेस में काफी हैंडसम लग रहे थे। दोनों की परफॉर्मेंस की झलक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैंस को दोनों पार्टनर की ये री-यूनियन बेहद पसंद आ रहा है।'

सलमान ने होस्ट किया फिल्मफेयर अवॉर्ड

68वां फिल्मफेयर अवॉर्ड सलमान खान, मनीष पॉल और आयुष्मान खुराना ने होस्ट किया था। इसमें जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल और जैकलीन फर्नांडिस ने भी परफॉर्मेंस दी थी। आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया, उन्हें यह अवार्ड संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए दिया गया है। इस फिल्म को बेस्ट फिल्म का पुरस्कार दिया गया है। वहीं, बेस्ट डायरेक्टर का पुरस्कार संजय लीला भंसाली को दिया गया है, जिन्होंने इस फिल्म का निर्देशन किया था।

खत्म हुआ सलमान-गोविंदा की लड़ाई

बता दें कि पिछले काफी सालों से सलमान खान और गोविंदा के बीच मतभेद की खबरें आ रही थीं। दरअसल, गोविंदा ने सलमान खान पर कई प्रकार के आरोप लगाए थे, लेकिन अब इस डांस परफॉर्मेंस के बाद इन खबरों का कोई मोल नहीं रह गया है। इस परफॉर्मेंस से साफ हो गया है कि दोनों के बीच एक बार फिर से दोस्ती हो गई है।

सलमान खान की बात करें, तो अभी हाल ही में एक्टर की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज हुई है। फिल्म जल्द 100 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म में सलमान खान ने कई नई चेहरों को मौका दिया है, जिनमें शहनाज गिल, पलक तिवारी जैसे कई स्टार शामिल है। वहीं, गोविंदा भी आने वाले समय में कई प्रोजेक्ट्स में काम करने वाले हैं। हालांकि, अभी इसको लेकर ज्यादा जानकारी नहीं है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story