×

Salman Khan News: भाईजान की इस झलक के आगे बॉलीवुड के हैंडसम मुंडे भी फेल, तेजी से वायरल हो रही ये फोटो

Salman Khan Photos: बॉलीवुड इंडस्ट्री में सालों से राज कर रहे सुपरस्टार भाईजान की दीवानगी उनके फैंस में इस कदर है कि उनकी फिल्मों को हिट बनाने के लिए महज भाईजान का नाम ही काफी है।

Shivani Tiwari
Published on: 28 April 2023 8:40 AM GMT (Updated on: 28 April 2023 8:50 AM GMT)
Salman Khan News: भाईजान की इस झलक के आगे बॉलीवुड के हैंडसम मुंडे भी फेल, तेजी से वायरल हो रही ये फोटो
X
Salman Khan Photos (Photo- Social Media)
Salman Khan Photos: बॉलीवुड इंडस्ट्री में सालों से राज कर रहे सुपरस्टार भाईजान की दीवानगी उनके फैंस में इस कदर है कि उनकी फिल्मों को हिट बनाने के लिए महज भाईजान का नाम ही काफी है। वैसे आजकल भाईजान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव चल रहें हैं और एक के बाद एक अपनी धांसू तस्वीरे शेयर कर रहें हैं। उनकी हैंडसम हंक वाली इन तस्वीरों को देख, कहना गलत नहीं होगा कि इस उम्र में भी वह फिटनेस और लुक के मामले में बॉलीवुड के नए सितारों को फेल करते नजर आ रहें हैं।

सलमान खान के आगे बॉलीवुड के नए सितारे फेल

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान 57 साल के हो चुके हैं, लेकिन आज भी महज 35 साल के लगते हैं। उन्होंने अपनी पर्सनैलिटी इस कदर मेनटेन कर रखी है कि उन्हें देख उनकी उम्र का अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता। यहां तक की उनकी फिटनेस के आगे तो बॉलीवुड के कई नए सितारे भी पानी भरने लग जाते हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं भाईजान

सलमान खान के फैंस की तो इन दिनों चांदी हैं, क्योंकि भाईजान रोजाना अपनी नई-नई झलक अपने चाहने वालों के साथ साझा कर रहें हैं। बता दें कि इससे पहले सलमान खान सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते थे, 4-5 दिनों में एक पोस्ट शेयर करते थे, लेकिन जब से उनकी फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" का प्रमोशन शुरू किया गया, वह लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर रहें हैं, जिसपर उनके फैंस झमाझम प्यार की बरसात कर रहें हैं।

इन तस्वीरों में 57 साल के भाईजान लगे 35 के

सलमान खान कुछ दिनों के अंदर अपनी कई हैंडसम हंक वाली तस्वीरें शेयर कर दी, जिसे फैंस खूब शेयर कर रहें हैं। किसी में उनके एक्सप्रेशन कमाल के हैं तो किसी में वह बेहद स्मार्ट लग रहें हैं।

सलमान खान की ये फोटो ही देख लीजिए, इसमें भाईजान ब्लैक शर्ट और पैंट में डैशिंग लग रहें हैं। उनकी यह तस्वीर फिल्मफेयर होस्ट करने के तुरंत पहले की है।

भाईजान की इस फोटो की बात करें तो इसमें वह यलो टी शर्ट के ऊपर जैकट पहने हुए हैं, सिर पे टोपी लगाए हुए उनका अंदाज देखते बन रहा है।

सलमान खान के इस लुक पर तो फैंस पूरी तरह फिदा हो चुके हैं। फुल स्लीव टी शर्ट और ब्लू डेनिम में भाईजान की स्मार्टनेस खूब झलक रही है।

सलमान खान इस फोटो में ब्लैक शर्ट में दिखाई दे रहें हैं। इस फोटो में वह यकीनन अपने डैशिंग लुक के आगे बॉलीवुड के नए एक्टर्स को कड़ी टक्कर दे रहें हैं।

सलमान खान फिल्म "किसी का भाई किसी की जान"

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की सबसे चर्चित फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" 21 अप्रैल को रिलीज हुई थी, और बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म बहुत जल्द 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है। वहीं बताते चलें कि फरहाद समाजी के डायरेक्शन में बनीं इस फिल्म में पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, राघव जुयाल, जगपति, भूमिका चावला जैसे कलाकार हैं। वहीं फिल्म में एक्ट्रेस भाग्यश्री भी कैमियो करते दिखाई दे रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story