×

Salman-Aishwarya: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के एक होने की वजह थे सलमान? पुराना वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

Salman Khan-Aishwarya: ऐश्वर्या राय और सलमान खान के इश्क के चर्चे काफी मशहूर हैं। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख नेटीजेंस के बीच कयास लगने लगे हैं कि क्या अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के एक होने की वजह सलमान खान थे?

Shivani Tiwari
Published on: 30 Jun 2023 11:50 AM GMT
Salman-Aishwarya: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के एक होने की वजह थे सलमान? पुराना वीडियो देख चौंक जाएंगे आप
X
Salman-Aishwarya (Photo- Social Media)
Salman Khan-Aishwarya Rai: फिल्मी दुनिया में अबतक कई ऐसी जोड़ियां बनीं हैं, जिसके रिश्ते की आज मिसाल दी जाती है। हमेशा से ही ऐसा होता आया है कि एकसाथ फिल्म में काम करते हुए सितारें प्यार कर बैठते हैं, जिसमें से कईयों का प्यार उनकी जिंदगी का खूबसूरत किस्सा बनकर सुनाया जाता है, तो वहीं कुछ ऐसे रिश्ते भी रहें हैं जिनका अंत इतनी बुरी तरह हुआ है कि आज भी जब इनकी चर्चा होती है तो सोशल मीडिया पर तूफान मच जाता है। इन्हीं में से एक कहानी सलमान खान और ऐश्वर्या राय की रही है।

क्या अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के एक होने की वजह थे सलमान खान

ऐश्वर्या राय और सलमान खान के इश्क के चर्चे काफी मशहूर हैं। आज भी जब दोनों किसी इवेंट में शिरकत करते हैं तो फैंस यह जानने के लिए बेकरार रहते हैं कि एक-दूजे के आमने-सामने आने पर दोनों कैसे रिएक्ट करते हैं। हालांकि अब तक ऐसा मंजर देखने को नही मिला है, अगर दोनों एक ही इवेंट का हिस्सा बनते भी हैं तो उचित दूरी बनाए रहते हैं। हालांकि इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख नेटीजेंस के बीच कयास लगने लगे हैं कि क्या अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के एक होने की वजह सलमान खान थे? आप भी चौंक गए ना? फिलहाल चलिए आपको पूरा सच बताते हैं।

क्या है इस वायरल वीडियो की सच्चाई

ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और सलमान खान का एक वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और चर्चा का विषय बना हुआ है। लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि ये कब हुआ, जहां सलमान खान अभिनेता अभिषेक बच्चन को ऐश्वर्या राय से मिलवाते नजर आ रहें हैं। अब हम आपको इस वायरल हुए वीडियो का सच आपको बताएं तो दरअसल यह वीडियो बेहद पुराना है। फिल्म "ढाई अक्षर प्रेम के" के बारे में आप सब जानते ही होंगे, यह वीडियो इसी फिल्म के सीन का है, जिसमें सलमान खान ट्रक चला रहें हैं और अभिषेक बच्चन उनके बगल वाली सीट पर बैठे हैं, तभी उन्हें ऐश्वर्या राय की झलक भी दिखाई देती हैं। वहीं भाईजान ट्रक चलाते हुए मन में "हमसे पूछो तन्हा रहना कैसा लगता है" गाना गुनगुना रहें हैं।

फैंस ने रहें मजेदार रिएक्शन

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया कि ये वीडियो चर्चा का विषय बना चुका है और अब तो नेटीजेंस ने भी जमकर मजे लेने शुरू कर दिए हैं। एक फैन ने लिखा, "सलमान ने अभिषेक का सपना सच कर दिया।" दूसरे ने लिखा, "इसे कहते हैं आपने पैर पे कुल्हाड़ी मरना।" तीसरे ने लिखा, "इस वीडियो में कितनी सच्चाई है।"

बुरी तरह हुआ था सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते का अंत

सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, इस बात को झुठलाया नहीं जा सकता, लेकिन आज डोना जानी दुश्मन बन चुके हैं। दोनों के बीच अटूट प्यार था, और कहा तो ये भी जाता है कि इसी वजह से सलमान खान ने कभी शादी नहीं की। हालांकि इनका रिश्ते एक बुरे नोट पर टूटा था, ऐश्वर्या ने सलमान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, हालांकि इसे लेकर सलमान खान ने कभी कुछ सफाई नहीं दी और न ही ऐश्वर्या ने कभी कोई बयान दिया।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story