×

सपना चौधरी के भाई ने गाने में की अश्लील हरकत, ट्रोलर्स ने ले लिया निशाने पर

Aditya Mishra
Published on: 23 Jun 2019 11:03 AM GMT
सपना चौधरी के भाई ने गाने में की अश्लील हरकत, ट्रोलर्स ने ले लिया निशाने पर
X
सपना चौधरी

पानीपत : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के टिक टॉक वीडियो फैन्स काफी पसंद करते हैं। हालांकि, इस बार सपना चौधरी को टिक टॉक वीडियो बनाना महंगा पड़ गया। अपने नए वीडियो में सपना चौधरी ट्रोल हो गई हैं।

सपना चौधरी का ये टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर उनके एक फैन पेज ने अपलोड किया है। इस वीडियो में सपना चौधरी पंजाबी गाना आल तू जलाल तू गा रही हैं। इस दौरान उनके साथ भाई ने अश्लील इशारा किया।

View this post on Instagram

#sapnachoudhary #sapnachaudhary #tiktok

A post shared by DESI QUEEN ?? (@isapnachaudhary) on

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इन दोनों की जमकर ट्रोलिंग शुरू हो गईl सपना चौधरी के इस वीडियो में एक यूजर ने लिखा- छी कितनी गंदी हरकत कर रहा है आपके पीछे वो। वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा- कितना गंदा इशारा किया है इसने और कुछ लोग वीडियो को लाइक कर रहे हैं। पैसा ऐसी चीज है जो हर किसी को बदल सकता है।

ये भी पढ़ें...इस लड़के ने ‘चुरा लिया’ सपना चौधरी का दिल, बोला ‘तेरे भाई से डरता हूं क्या’?

योग करते हुए शेयर की थी फोटो

सपना चौधरी ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर योगा करते हुए फोटो शेयर की थी। सपना चौधरी अपनी सोसाइटी के बाहर योगा करते हुए नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि सपना चौधरी इन दिनों अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं।

सपना चौधरी अपना वेट लॉस करने के लिए भी काफी मेहनत कर रही हैं। सपना जिम में जमकर पसीना बहा रही हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपने वर्कआउट वीडियो भी शेयर करती रहती हैं।

ईद के मौके पर जारी हुआ गाना

सपना चौधरी का इस महीने ईद के मौके पर नया गाना नच के दिखा जारी हुआ था। सपना चौधरी के साथ इस वीडियो में वसीम शेख नजर आ रहे हैं। वसीम शेख बिग बॉस में सपना चौधरी की को कंटेस्टेंट महजबी सिद्दीकी के देवर हैं।

सपना चौधरी इस गानें में सपना अपने वेस्टर्न लुक में काफी जंच रही हैं। वीडियो की शुरुआत में सपना चौधरी लग्जरी कार से उतरकर आ रही हैं। सपना चौधरी ने इस म्यूजिक एल्बम में अपनी आवाज भी दी है।

ये भी पढ़ें...सपना चौधरी की देसी लुक, गाय संग बिताये कुछ लम्हें

हरियाणा ही नहीं, देश भर में है सपना के फैन्स

सपना चौधरी का नाम हरियाणा और आस-पास के इलाके में काफी लोकप्रिय हैंl सपना के गाने सुनने और ठुमके देखने लोग दूर-दूर से आते हैl इतना ही नहीं सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती है और सपना के कई वीडियो और फोटो भी वायरल होते हैं।

सपना चौधरी ने फिल्मों में भी हाथ आजमाया है। इसके अलावा वह फिल्म अभिनेता सलमान खान के द्वारा होस्ट किए जानेवाले शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें...सपना चौधरी ने देेशी लुक को छोड़ पहनी ये विदेशी लुक वाली ड्रेस, मिलें ऐसे कमेंट

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story