×

सपना चौधरी की देसी लुक, गाय संग बिताये कुछ लम्हें

हरियाणा की सपना चौधरी के नाम से तो आप सभी परिचित ही होगें। अपनी डांसिंग और सिंगिंग के दम पर उन्होंने फैंस का दिल जीत है। कुछ समय से सपना चौधरी का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेंशन देखने को मिला।

Vidushi Mishra
Published on: 26 April 2019 7:20 AM GMT
सपना चौधरी की देसी लुक, गाय संग बिताये कुछ लम्हें
X

मुम्बई: हरियाणा की सपना चौधरी के नाम से तो आप सभी परिचित ही होगें। अपनी डांसिंग और सिंगिंग के दम पर उन्होंने फैंस का दिल जीत है। कुछ समय से सपना चौधरी का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेंशन देखने को मिला। उनका लुक पूरी तरह से बदल गया है। सपना ने भले ही मॉर्डन लुक अपना लिया हो, लेकिन दिल से वो आज भी देसी हैं।

यह भी देखे: सांसद का रिपोर्ट कार्ड : सांसद महोदय से मत पूछिए विकास के काम

सपना चौधरी की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फोटोज सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सपना का देसी अंदाज देखने को मिला। वह गाय के साथ टाइम स्पेंड करती नजर आईं।

सपना गाय के पास बैठ उसके पैर सहलाती हुई बेहद खुश दिख रही थी और काफी एन्जॉय भी कर रही थी। सपना के लुक की बात करें तो उन्होंने बेहद सिंपल लुक कैरी किया था।

सपना ने पिंक टी-शर्ट और व्हाइट ट्राउजर को वियर किया था। इसके साथ उन्होंने स्पोर्ट्स शूज पेयर किए थे। पोनीटेल और काला चश्मा उनके लुक को कंप्लीट कर रहा था।

यह भी देखे:डैनियल क्रेग की बॉन्ड गर्ल होंगी, क्यूबा गर्ल Ana de Armas

गुरुवार को सपना और मशहूर पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी का म्यूजकि वीडियो ''बावली टरेड़'' रिलीज हुआ। गाने में सपना का मॉर्डन अंदाज देखने को मिल रहा है। बावली टरेड़ सॉन्ग की पहली लाइन पंजाबी भाषा में है। इसके बाद का पूरा गाना हरियाणवी भाषा में है।

इससे पहले सपना का गाना बेटा तुमसे ना हो पाएगा लॉन्च हुआ था। इस वीडियो सॉन्ग में सपना किलर डांस स्टेप्स करती हुई नजर आईं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story