×

डैनियल क्रेग की बॉन्ड गर्ल होंगी, क्यूबा गर्ल Ana de Armas

अगले साल रिलीज होने वाली जेम्स बॉन्ड सीरीज की अगली फिल्म के लिए बॉन्ड गर्ल का चुनाव कर लिया गया है। इस रोल के लिए एक क्यूबन ऐक्ट्रेस ‘अना दे अर्मस’ को सिलेक्ट किया गया है और फिल्म में वह डैनियल क्रेग के ऑपोजिट दिखेंगी।

Vidushi Mishra
Published on: 26 April 2019 6:55 AM GMT
डैनियल क्रेग की बॉन्ड गर्ल होंगी, क्यूबा गर्ल Ana de Armas
X

हॉलीवुड: दुनियाभर में ब्रिटिश सीक्रेट सर्विस एजेंट जेम्स बॉन्ड की सीरीज पर आधारित फिल्मों के फैन्स हैं। भारत में भी जेम्स बॉन्ड की फिल्में काफी पसंद की जाती हैं। अगर आप भी बॉन्ड की फिल्मों के शौकीन हैं तो यह खबर आपके लिए है।

एक क्यूबन-स्पैनिश ऐक्ट्रेस अना दे अर्मस को अगली बॉन्ड फिल्म के लिए डैनियल क्रेग के ऑपोजिट साइन किया गया है। यह फिल्म जेम्स बॉन्ड सीरीज की 25वीं फिल्म होगी और कहा जा रहा है कि यह 8 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

यह भी देखे: 63rd Filmfare Awards: इरफान और विद्या बने बेस्ट एक्टर, देखें पूरी लिस्ट

30 साल की अना के साथ ही इस फिल्म में रामी मलेक, दाली बेनसाला और लैशना लिंच भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। अभी तक इस फिल्म का टाइटल तय नहीं हुआ है। अना इने अपना हॉलिवुड डेब्यू 2015 में आई फिल्म 'नॉक नॉक' से किया था।

फिल्म में उनके साथ कीनू रीव्स जैसे बड़े सितारे थे। बॉन्ड फिल्म मिलने की घोषणा अना ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर की है। उन्होंने बॉन्ड सीरीज की इस फिल्म के सितारों के साथ तस्वीर भी शेयर की है।

यह भी देखे: शाहरुख की फिल्म बनी श्रीदेवी की आखिरी FILM, शूटिंग हो गई थी पूरी

क्यूबा में ही जन्मीं अना ने क्यूबा के नैशनल थिअटर स्कूल में पढ़ाई की है और साल 2006 में उन्होंने एक स्पैनिश फिल्म से डेब्यू किया था। वैसे यह पहला मौका नहीं होगा कि अना डैनियल के साथ काम कर रही हैं। इससे पहले ही वह डैनियल के साथ एक क्राइम ड्रामा फिल्म 'नाइव्स आउट' में काम कर चुकी हैं जो इसी साल रिलीज होगी।

अना को 2017 में दुनिया की सबसे खूबसूरत 10 महिलाओं में भी चुना गया था। अना अपनी बेहद हॉट और सिजलिंग तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। आगे देखें, अना की कुछ दिलकश तस्वीरें:

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story