×

सपना चौधरी ने देेशी लुक को छोड़ पहनी ये विदेशी लुक वाली ड्रेस, मिलें ऐसे कमेंट

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भले ही रियलिटी टीवी स्टार और बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी हों लेकिन आज भी वो डांस शोज करती नजर आ जाती हैं। सूट में डांस करती सपना के देसी अंदाज को लोग बहुत पसंद करते हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 14 Jun 2019 11:16 AM GMT
सपना चौधरी ने देेशी लुक को छोड़ पहनी ये विदेशी लुक वाली ड्रेस, मिलें ऐसे कमेंट
X

मुम्बई: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भले ही रियलिटी टीवी स्टार और बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी हों लेकिन आज भी वो डांस शोज करती नजर आ जाती हैं। सूट में डांस करती सपना के देसी अंदाज को लोग बहुत पसंद करते हैं। लेकिन अब हम आपको सपना का जो अवतार दिखाने जा रहे हैं वो देखकर आप भी चौंक जाएंगे।

'देसी क्वीन' से सपना अब 'हॉट क्वीन' बन चुकी हैं। हाल ही में सपना चौधरी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सपना सूट छोड़कर छोटी सी ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। उनका ये लुक देखकर फैंस हैरान हैं।

यह भी देखें... Health Tips: जिद्दी से जिद्दी Stretch Marks हटाए अब रातों-रात, देखें ये देसी नुस्खे

दरअसल, सपना ने हाल ही में हॉट फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में सपना ने गोल्डन रंग की छोटी सी ड्रेस पहन रखी है। इसके अलावा इस बैकलेस ड्रेस में सपना ने अपना टैटू भी फ्लॉन्ट किया है। सपना इस ड्रेस के साथ ब्लैक बूट्स पहने दिखीं। उन्होंने इस ड्रेस के साथ बेहद खूबसूरत हेयर स्टाइल भी चुनी है। सपना चौधरी के इस लुक को देखकर उनके फैंस कह रहे हैं कि वो वाकई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को फेल कर सकती हैं।

एक फैन का कहना है कि 'पैसे हों तो इंसान क्या नहीं कर सकता लेकिन सपना ने मेहनत बहुत की है।' इसके अलावा कोई उनके लुक को हॉट बता रहा है तो कोई सपना का दीवाना हुआ जा रहा है। इससे पहले सपना ने ब्लैक साड़ी में भी फोटोशूट करवाया था। इस फोटोशूट के लिए भी सपना को जबरदस्त तारीफें मिली थीं। देखा जाए तो साड़ी हो या छोटी ड्रेस सपना चौधरी हर लुक में कमाल लगती हैं।

यह भी देखें... प्रियंका चोपड़ा के बाद बहन परिणीति भी चली अब हॉलीवुड के रास्ते

सपना चौधरी का जलवा हरियाणा, यूपी से लेकर बिहार और एमपी जैसी जगहों पर छाया हुआ है। उनकी फैन फॉलोइंग ऐसी है कि इसमें बच्चों से लेकर बूढ़े तक शामिल हैं। सपना चौधरी ने फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में भी डेब्यू कर लिया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story